लॉकडाउन के बीच सनी लियोनी ने किया ये काम , विडियो देख लोगो में मचा हडकंप

सनी ने साल 2011 में डेनियल वेबर से शादी की थी, शादी से पहले दोनों तीन साल तक रिलेशनशिप में रहे थे। सनी लियोनी ने एक बच्ची को गोद लिया है, जिसका नाम उन्होंने निशा कौर वेबर रखा है। वहीं, सनी सेरोगेसी की मदद से दो जुड़वा बच्चों की मां बनी हैं।

दरअसल सनी लियोन ने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में सनी बेहद खूबसूरत लग रही हैं और पार्टी अवतार में नजर आ रही हैं। सनी ने सिर पर बैलून्स बांधे हुए हैं।

वहीं उनके पीछे हार्ट की डेकोरेशन हुई है। तस्वीर में सनी का ड्रेसअप भी बेहद शानदार लग रहा है। सनी ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा – मुझे लॉकडाउन वाले बर्थडे में एक्ससाइटमेंट रखना जरुरी था। सनी के फैन्स लगातार उनकी तस्वीर पर लाइक और कमेंट्स कर रहे हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हैं। बेबी डॉल सनी लियोन (Sunny Leone) ने हांल ही में 13 मई को अपना 40वां बर्थडे (Sunny 40th Birthday) सेलिब्रेट किया।

इस समय पूरे देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर के चलते लॉकडाउन लगा हुआ है। ऐसे में सनी ने कोई ग्रैंड बर्थडे पार्टी तो नहीं की लेकिन हां उन्होंने अपना लॉकडाउन स्पेशल बर्थडे (Lockdown Birthday Celebration) जरूर मनाया। जिसकी तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है। सनी की ये तस्वीर तेजी से वायरल हुए जा रही है।