Breaking News

लॉकडाउन में पति ने वीडियो बनाने से किया मना, तो पत्नी ने कर डाला ये काम

Loading...

उसे टिकटॉक पर वीडियो बनाना बहुत ज्यादा पसंद था, जिस वजह से वो दिनरात फोन में ही लगी रहती थी। ये बात समशुद्दीन को पसंद नहीं थी।

 

झगड़े के बाद समशुद्दीन की पत्नी ने गोल्ड पॉलिश करने वाला कैमिकल उठाया और पी लिया। जिसके बाद उसके नाबालिग बेटे ने भी बोतल में बचा हुआ कैमिकल पी लिया।

सोमवार को समशुद्दीन ने अपनी पत्नी को समझाने के लिए बुलाया। जिसके बाद दोनों में बहुत देर तक बहस हुई। कुछ देर में मामला इतना बढ़ गया कि शैक करीमा ने मौत को गले लगा लिया। पुलिस के मुताबिक कुछ दिनों पहले समशुद्दीन का परिवार एक कार हादसे का शिकार हो गया था।

जिस वजह से उनके चार-पांच लाख रुपये खर्च हो गए थे। इसके लिए उन्होंने लोन लिया था। लॉकडाउन में समशुद्दीन की नौकरी भी चली गई, जिस वजह से उनकी परेशानी और बढ़ गई। पति-पत्नी दोनों आर्थिक स्थिति को लेकर परेशान थे।

Loading...

जिससे दोनों की मौत हो गई। घटना के बाद पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। एक तरफ जहां दुनिया वैश्विक महामारी से लड़ रही है, तो वहीं दूसरी तरफ कई भारतीय चर्चित शॉर्ट वीडियो मेकिंग ऐप टिकटॉक को प्रतिबंधित करवाने की लड़ाई लड़ रहे हैं, क्योंकि कथित रूप से एक वायरल हुए टिकटॉक वीडियो में महिलाओं के ऊपर एसिड अटैक को ग्लेमराइज किया गया है।

लॉकडाउन की वजह से लोग पिछले दो महीनों से घरों में कैद हैं। जिस वजह से लोग दिनभर सोशल मीडिया पर लगे रहते हैं। इन दिनों टिकटॉक का भी क्रेज बढ़ता ही जा रहा है।

वहीं आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा में टिकटॉक को लेकर पति-पत्नी में लड़ाई हुई। जिसके बाद पत्नी ने अपनी जान दे दी। मां के जाने के बाद उसके नाबालिग बच्चे ने भी सुसाइड कर लिया। दरअसल विजयवाड़ा के YSR कॉलोनी में शशि समशुद्दीन अपने परिवार के साथ रहता था।

वैसे तो समशुद्दीन गोल्ड पॉलिश का काम करता था लेकिन इन दिनों लॉकडाउन की वजह से उसकी नौकरी चली गई थी। इस बात को लेकर उसकी पत्नी शैक करीमा भी उससे नाराज रहती थी।

 

Share & Get Rs.
Loading...
error: Content is protected !!