खरमास के आखिरी समय में धनु राशि के जातकों को होगा ….जल्दबाजी में न ले कोई भी निर्णय

सनातन धर्म में किसी भी मांगलिक और शुभ कार्य के लिए महीना, समय और तिथि का बहुत ध्यान दिया जाता है. साल 2022 में सूर्य के धनु राशि में प्रवेश के साथ ही 16 दिसंबर से खरमास की शुरुआत हुई थी. धार्मिक मान्यताओं के अनुसार, खरमास में किसी तरह के मांगलिक कार्य नहीं किए जाते हैं. खरमास को मलमास के नाम से भी जाना जाता है. खरमास की समाप्ति 14 जनवरी 2023 को हो रही है. ऐसे में खरमास के आखिरी दिन कुछ राशियों के लिए मंगलकारी और शुभ हो सकते हैं.

मेष राशि 

खरमास के आखिरी 8 दिन मेष राशि वालों के लिए मंगलकारी रहने वाले हैं. करियर के लिहाज से यह समय उत्तम रहेगा. इस दौरान प्रमोशन के भी योग बन रहे हैं. हर कार्य में सफलता हाथ लगेगी.

मिथुन राशि 

खरमास अपने आखिरी दिनों में मिथुन राशि के जातकों के लिए हितकारी साबित होगा. इस दौरान जिस भी कार्य में हाथ डालेंगे, सफलता हाथ लगेगी. मान-सम्मान में बढ़ोतरी होगी. कुल मिलाकर यह समय इस राशि के जातकों के लिए उत्तम और अनुकूल रहेगा.

धनु राशि 

खरमास के आखिरी समय में धनु राशि के लोगों के लंबे समय से अटके हुए काम पूरे होंगे. जीवन में सफलता हाथ लगेगी. हालांकि, इस दौरान जल्दबाजी में लिए गए निर्णय गलत साबित हो सकते हैं. ऐसे में कोई में निर्णय सोच-समझकर लें.

मीन राशि 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, खरमास जाते-जाते मीन राशि के जातकों को काफी कुछ दे जाएगा. इस दौरान परिवार से कोई शुभ समाचार मिल सकता है. स्वास्थ्य उत्तम रहेगा. बड़ों के साथ संबंध बेहतर और हितकारी साबित होंगे.