शादी के बाद इंटरव्यू में आदित्य नारायण ने किये कई छिपे खुलासे, बताया दस करोड़ रुपये का…

आदित्य नारायण श्वेता अग्रवाल के साथ शादी के बंधन में बंधे हैं. जिसके बाद से ही आदित्य और श्वेता का नया घर खबरों में हैं. कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि आदित्य नारायण का 5 बीएचके वाला नए घर की कीमत करीब चार करोड़ रुपये है. वहीं जब आदित्य नारायण से इन खबरों के बारे में पूछा गया तो घर की कीमत को सुनकर आदित्य ने हंसते हुए कहा- इतना कम ?…मार्केट प्राइस कम लिख दी. दरअसल ये घर मुझे साढ़े दस करोड़ रुपये का पड़ा है. सर, मैं बचपन से काम कर रहा हूं.

इंटरव्यू में सिंगर आदित्य नारायण ने कई अहम खुलासे किए. आदित्य नारायण ने फिल्म जब प्यार किसी से होता है में सलमान खान के बेटे का किरदार निभाया था. इसके अलावा संजय लीला भंसाली आदित्य और आलिया भट्ट को साथ लेकर बालिका वधू नाम की फिल्म बनाना चाहते थे. इसे लेकर आदित्य नारायण ने कहा कि- हां, आपको याद है. इसके अलावा टीवी में काम करने पर बहुत पैसा भी मिलता है.

इस महीने के आखिर में आदित्य और श्वेता अपना हनीमून शुरू करने जा रहे हैं. इस सवाल को लेकर आदित्य ने कहा कि नहीं हम अभी भी अपने हनीमून पर ही हैं. ये हमारा होम हनीमून है. हम अपने इस घर को बैचलर हाउस से एक कपल हाउस में तब्दील करने में लगे हैं. जब तक हमारा नया घर तैयार नहीं हो जाता.

 

वहीं शादी के बाद श्वेता के करियर को लेकर पूछे गए सवाल पर आदित्य ने हंसते हुए जवाब दिया कि मेरी पत्नी काफी आलसी और कम महत्वाकांक्षी इंसान हैं. ये काफी रोचक है कि वो पूरा दिन बिना कुछ किए बिता सकती हैं. लेकिन दूसरी तरफ वो एक बेहद समझदार इंसान हैं. वो जो भी काम चुनती हैं उसे काफी अच्छे तरीके से पूरा भी करती हैं.

 

आदित्य ने कहा कि ये श्वेता को तय करना है कि वो शादी के बाद किस तरफ जाती है.वो जो चाहें करने के लिए आजाद हैं. मैं नहीं जानता कि वो आगे काम करना चाहती हैं या नहीं.

वहीं कोविड संकट का जिक्र करते हुए आदित्य ने कहा कि अगले एक साल तक हम वर्क फ्रॉम होम को तरजीह देंगे. जहां तक मेरी पत्नी का सवाल है तो वो पहले केमिकल इंजीनियर थीं फिर एक एक्ट्रेस और अब फैशन डिजाइनर के तौर पर काम कर रही हैं. इसके अलावा हम दोनों ही ऑर्गेनिक खेती करने के इच्छुक है.

इसके अलावा आदित्य ने बताया कि वो दोनों ही खाना बनाना और खान पसंद करते हैं. उनकी पत्नी काफी कम बातें करती हैं. यहां तक की उन्हें सुनने के लिए काफी ध्यान लगाना पड़ता है. दूसरी तरफ जब मैं बोलता हूं तो आप कुछ और नहीं सुन सकते. ये कुछ ऐसा है जैसे शांति और शोर शराबा एक साथ हों.