डेविड वार्नर के बाहर होने की वजह से मुश्किल में फंसी ऑस्ट्रेलियाई टीम, अब लगा एक और झटका

पहले टेस्ट मैच से डेविड वार्नर के बाहर होने की वजह से मुश्किल में फंसी ऑस्ट्रेलियाई टीम को एक और झटका लगा है. आस्ट्रेलियाई बल्लेबाज विल पुकोवस्की को इंडिया-ए के खिलाफ खेले गए पहले अभ्यास मैच के तीसरे और अंतिम दिन सिर में गेंद लग गई और फिर इसके बाद वह कनकशन का शिकार हो गए. पुकोवस्की की चोट ज्यादा गंभीर नहीं है. लेकिन वह शुक्रवार से शुरू होने वाले दूसरे अभ्यास मैच से बाहर हो गए हैं.

पुकोवस्की को आस्ट्रेलिया-ए की पारी के 13वें ओवर के दौरान हेलमेट पर इंडिया-ए के तेज गेंदबाज कार्तिक त्यागी की बाउंसर लगी। इसके बाद वह सीधे जमीन पर गिर गए और रिटायर्ड हर्ट होकर ड्रेसिंग रूम लौट गए।

आखिरी ट्वेंटी-ट्वेंटी मैच के बाद विराट कोहली ने 11 दिसंबर से शुरू हो रहे प्रैक्टिस मैच से बाहर रहने के संकेत दिए. भारत और आस्ट्रेलिया के बीच सीमित ओवरों की श्रृंखला के बाद चार टेस्ट मैचों की श्रृंखला का पहला मैच 17 से 21 दिसंबर के बीच एडीलेड में खेला जाएगा. कोहली इस मैच में टीम की अगुवाई करेंगे. इसके बाद वह अपने पहले बच्चे के जन्म के लिये स्वदेश लौट जाएंगे.

कोहली ने कहा, ”मैं कल सुबह उठने के बाद देखूंगा कि मैं अभ्यास मैच में खेल सकता हूं या नहीं. इसमें खेलना या नहीं खेलना का फैसला करना मेरे हाथ में नहीं है और मैं पूरे मैच में खेलना पसंद करूंगा. मैं अपने फिजियो के पास जाऊंगा और उसी के बाद इस मैच में खेलने को लेकर फैसला करूंगा.”