आने वाले साल में सलमान खान करेंगे इस एक्ट्रेस से शादी, कैटरीना कैफ को लगा ये बड़ा झटका…

सलमान खान ने कहा- मेरी शादी हो गई है. मेरी शादी करने की उम्र हो गई है. मतलब हो कर निकल गई है. अरे नहीं करनी भई मुझे शादी आपको कोई ऐतराज है.

 

किसी की भी शादी की बात करो तो सीधे लोग मुझ पर आ जाते हैं. बता दें, पहले वीकेंड का वार एपिसोड में छोटी सरदारनी शो और मुंबई इंडियंस के तीन खिलाड़ी मेहमान बने थे. सभी ने कंटेस्टेंटस से मजेदार सवाल पूछे और उनसे टास्क भी कराए.

सलमान खान का ये जवाब सुनते ही हिना खान की सारी एक्साइटमेंट खत्म हो जाती है. हिना कहती हैं- मुझे लगा कुछ सेलिब्रेशन होगा, कोई आएगी, कपड़े पहनेंगे, नाच गाना होगा.

जवाब में सलमान खान कहते हैं- तुम कर लो ना शादी. शादी को हिना खान ना कहती हैं. साथ ही सलमान खान से शादी करने को बोलती हैं. इसका सलमान खान मजेदार जवाब देते हैं.

दरअसल, बीते एपिसोड में सलमान खान ने कंटेस्टेंट्स को कहा कि सिद्धार्थ शुक्ला की जल्द शादी होने वाली है. उनकी शादी की डेट और टाइमिंग भी अनाउंस हो गई है.

इस पर सभी घरवालों सरप्राइज होने के साथ साथ शॉक्ड भी होते हैं. हिना खान सलमान खान से लड़की के बारे में पूछती हैं. हिना खान काफी ज्यादा एक्साइटेड देखने को मिलती हैं. तभी सलमान खान खुलासा करते हैं कि शो बालिका वधू में सिद्धार्थ की शादी होने वाली है.

बिग बॉस 14 में पहला वीकेंड का वार काफी मजेदार रहा. शो में सलमान खान ने मस्ती मजाक करते हुए कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाई. कई सारे गेम्स भी खेले गए, टास्क हुए. शो को पहला कंफर्म कंटेस्टेंट मिला. जिसका नाम है निक्की तंबोली. इन सभी बातों के बीच सलमान खान की शादी का भी जिक्र आया. जानें क्या है पूरा माजरा.

बिग बॉस के बीते एपिसोड में सलमान खान ने कंटेस्टेंट्स को कहा कि सिद्धार्थ शुक्ला की जल्द शादी होने वाली है. उनकी शादी की डेट और टाइमिंग भी अनाउंस हो गई है. इस पर सभी घरवालों सरप्राइज होने के साथ साथ शॉक्ड भी होते हैं. हिना खान सलमान खान से लड़की के बारे में पूछती हैं.