बाथटब में नजर आई शेफाली जरीवाला , देख लोगो को लगा करंट

शेफाली ने इस दौरान लाल रंग की बिकिनी में कातिलाना पोज दिए हैं। इन फोटोज में वे बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। बता दें कि शेफाली ने अगस्त, 2014 में ब्वॉयफ्रेंड पराग त्यागी से कोर्ट मैरिज की। यह शेफाली की दूसरी शादी है।

शेफाली की पहली शादी सिंगर हरमीत गुलजार (मीत ब्रदर्स फेम) से हुई थी, लेकिन 2009 में दोनों का तलाक हो गया था। खुद शेफाली ने तलाक की पुष्टि करते हुए कहा था कि अब वे और हरमीत साथ-साथ नहीं हैं।

2012 में शेफाली ने बताया था कि वे टीवी शो पवित्र रिश्ता में अर्चना के भाई का किरदार निभाने वाले पराग त्यागी को डेट कर रही हैं। 13 अगस्त, 2014 को उन्होंने पराग त्यागी से दूसरी शादी कर ली।

एक फोटो शेफाली लाल रंग की बिकिनी में पूल में दिलकश अदाएं दिखाती नजर आ रही है। वहीं, कुछ फोटोज में पति के साथ पोज देती नजर आ रही है। इस वेकेशन पर शेफाली और पराग एक-दूसरे संग खूब मस्ती कर रहे हैं और फैंस को जमकर कपल गोल्स दे रहे हैं।

कोरोना का खतरा अभी भी कम नहीं हुआ है। अभी भी रोज क लोग इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं। इसी बीच आमजनों की तरह ही बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स छुट्टियां एन्जॉय करना नहीं भूल रहे हैं।

इन दिनों कई सेलेब्स मालदीव में वेकेशन मना रहे हैं। इन्हीं में से एक कांटा लगा गर्ल के नाम से फेमस शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala)। शेफाली इन दिनों पति पराग त्यागी (Parag Tyagi) के साथ मालदीव की खूबसूरत वादियों में वेकेशन मना रही है।

कपल ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पर कई सारी फोटोज शेयर की है। शेफाली द्वारा शेयर फोटो में वे पति के साथ बेहद रोमांटिक मूड में नजर आ रही है। सामने आई एक फोटो में शेफाली पति पराग के साथ बाथटब में नजर आ रही है। दोनों की ये फोटो सोशल मीडिया पर जामकर वायरल हो रही है।