विधानसभा चुनाव से पहले पंजाब मे हुआ ये, हरीश रावत ने दिया बड़ा बयान

नवजोत सिंह सिद्धू बीते दिनों दिल्ली में थे और वो कांग्रेस के आला-हाईकमानों से मुलाकात करना चाह रहे थे लेकिन अब ऐसा संभव नहीं हो सका है। हाईकमान ने उन्हें मिलने का वक्त नहीं दिया। जिसके बाद उन्हें अब खाली हाथ पंजाब लौटना पड़ा है।

पंजाब कांग्रेस कलह को सुलझाने की कोशिश में लगातार हाईकमान लगी हुई है। प्रदेश प्रभारी हरीश रावत सिद्धू और कैप्टन के बीच की दूरी को पाटने में लगे हैं। लेकिन, ऐसा होता अब तक नहीं दिखाई दे रहा है।

विधानसभा चुनाव से पहले पंजाब कांग्रेस के भीतर कलह खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। लगातार पार्टी के भीतर राज्य के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और मंत्री रह चुके नवजोत सिंह सिद्धू के बीच रार ठनी है।

अब पार्टी ने इस बात को खुलकर स्वीकार किया है कि पंजाब कांग्रेस के भीतर कलह है। पंजाब कांग्रेस प्रभारी हरीश रावत ने कहा है, “पंजाब में सब कुछ ठीक है ये मैं नहीं कहूंगा लेकिन इसे ठीक करने की कोशिश हो रही है। पंजाब कैबिनेट में फेरबदल पर अभी चर्चा नहीं हुई है।”

वहीं, अब ये रार इतनी बढ़ी हुई है कि सिद्धू कई बार दिल्ली अपने आलाकमानों से मिलने के लिए आ रहे हैं लेकिन बात नहीं बन पा रही है। अब फिर से सिद्धू को दिल्ली से खाली हाथ लौटना पड़ा है।