नवरात्रि में करें ये उपाय , मिलेगा धन का लाभ

इसके अलावा अगर आपके बारी है तो अपने तिजोरी के पास इस कपड़े को रखें और अगर आप नौकरी करते हैं तो जहां भी आप काम करते हैं उसके पास माता लक्ष्मी की फोटो या प्रतिमा लगा ले और और कपड़े वहां पर रखकर विधि विधान से अगर पूजा करेंगे तो आपको इसका विशेष लाभ जरूर मिलेगा ।

 

अगर आप अपने जीवन में धर्म संबंधित किसी गंभीर समस्या से बहुत ज्यादा परेशान है तो इसके लिए आप इस नवरात्रि के पहले दिन पीले कपड़े में 11 कौड़ी को बांधकर उस कपड़े को अगर आप अपनी तिजोरी के पास रखते हैं तो आपके धन में वृद्धि होगी और साथ में आपको धन संबंधी समस्याओं से छुटकारा मिल जाएगा।

अगर आप इस प्रकार के टोटके का इस्तेमाल करेंगे तो आपको जीवन में हो रही सभी प्रकार के धन संबंधी समस्याओं से छुटकारा मिल जाएगा और आपको जीवन में धन की प्राप्ति होगी इसलिए आप इस नवरात्रि के पहले दिन इस कार्य को जरूर करें आपको इसका विशेष लाभ मिलेगा।

अगर आप अपने जीवन में धन संबंधित अनेकों प्रकार की समस्या से बहुत ज्यादा परेशान है तो इसके लिए आप इस नवरात्रि को पहले दिन लाल कपड़े में कौड़ी और मालती के जड़ों को बांधकर उसे कपड़े को माता लक्ष्मी के चरणों में अर्पित कर दें और साथ में माता लक्ष्मी के विधि विधान से पूजा करें ।

नमस्कार पाठक जैसा कि आप जानते हैं मेरे आर्टिकल ज्ञानवर्धक और नवीनतम जानकारी से भरपूर होते हैं मैं आज आपको इस आर्टिकल में बताऊंगा किधन संबंधित परेशानियों को दूर करने के लिए नवरात्रि के प्रथम दिन करें बस ये एक उपाय उम्मीद करता हूं कि आपको आर्टिकल पसंद आएगा।