मुंबई के कई इलाकों में डर का माहौल, हो रही है यह बड़ी जाँच

इस सारे मुद्दे को लेकर फायर ब्रिगेड के अधिकारियों की तरफ से बोला गया कि हम लोगों को मुंबई के कुछ इलाकों से गैस लीक की शिकायतें मिलीं।

विक्रोली, चेंबूर व पवई के अतिरिक्त घाटकोपर के पंतनगर इलाके से भी गैस लीक की शिकायतें मिलीं। टीम घटनास्थल पर पहुंच चुकी है व जाँच की जा रही है।

वहीं दूसरी तरफ बीएमसी के ऑफिसर लगातार मुंबईकरों से यह अपील कर रहे थे कि लोगों को डरने की आवश्यकता नहीं है। दशा पर बीएमसी की नजर बनी हुई है। अगर लोगो को किसी भी प्रकार का गंध या सांस लेने में तकलीफ हो तो वो एहतियात के तौर पर भीगे तौलिए या कपड़े से अपनी नाक ढंक लें।

चूंकि मुद्दा प्रदेश के आर्थिक राजधानी मुंबई से जुड़ा था, ऐसे में इस सारे मुद्दे को लेकर प्रदेश के पर्यावरण मंत्री आदित्य ठाकरे की तरफ से भी ट्वीट आया जिसमें ये बोला गया कि हमें मुंबई के भिन्न-भिन्न हिस्सो से गैस रिसाव कि खबरें मिल रही हैं। शिकायतें मिलने के बाद संबंधित विभाग को सूचित कर दिया गया है।

देर रात मुंबई के कई इलाकों में गैस लीक के कारण डर का माहौल बन गया। शहर के अग्निशमन विभाग को रात करीब 11 बजे मुंबई के भिन्न-भिन्न हिस्सों से गैस लीक कि खबरें मिलने लगी।

मुंबई के जिन हिस्सो से गैस लीक कि समाचार मिली उनमें, चेंबूर, घाटकोपर, विक्रोली व पवई शामिल हैं। समाचार मिलते ही फायर ब्रिगेड की 13 गाड़ियां इन भिन्न-भिन्न जगहों पर पहुंची। अब तक गैस के लीक होने के कारणों का पता नहीं चल पाया है।