आलिया लॉस एंजिलिस में इस चीज़ के लिए इंटरनेशनल मैनेजर की तलाश कर रही आलिया

बॉलीवुड के गलियारों में एक्ट्रेस आलिया भट्ट आए दिन किसी ना किसी कारण से चर्चा में आती रहती है।पिछले दिनो ही आलिया का नाम हॉलीवुड फिल्मों में एंट्री को लेकर सामने आ रहा था।खबरों की मानें तो इन दिनों आलिया लॉस एंजिलिस में इंटरनेशनल मैनेजर की तलाश कर रही है।हालांकि इस दौरान आलिया के साथ कौन है इसका खुलासा अभी तक सामने नहीं आया है।वही आलिया की हाल ही में कुछ तस्वीरें सामने आई है जिसमें उनका स्टनिंग लुक देख हर कोई तारीफें कर रहा है।

गौरतलब है आलिया हमेशा से ही अपने फैशन को लेकर काफी सीरियस रही है।ऐसे में आलिया हर समय अपने लुक से फैंस का दिल जीतती रही है।इस बार भी आलिया ने कुछ ऐसा ही किया। हाल ही में आलिया फोटो शेयर की हैं जिसमे वो ग्रे कलर की शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं। इन तस्वीरो में एक्ट्रेस बोल्ड अंदाज के साथ पोज देती हुईं नजर आ रही हैं ।

इसके साथ ही सामने आई अगली तस्वीरो में आलिया ने मल्टी कलर ड्रेस कैरी की हुईं हैं।वही आलिया ने कई तस्वीरें शेयर की है जिसमें आलिया भट्ट धूप के मजे लेते हुए नजर आ रही हैं। आलिया भट्ट फोटो में रेड पैंटसूट पहने हुए रेस्टोरेंट के सामने अपनी एक फ्रेंड के साथ खड़ी नजर आ रही हैं।खैर इससे पहले भी आलिया ने अपनी कई खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थी जिसमें एक्ट्रेस ने लॉस एंजल्स के स्ट्रीट से एक क्यूट फोटो शेयर किया था, जिसमें वो प्रिंटेड ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं। आलिया भट्ट ने अपने स्काई ब्लू आउटफिट को ब्लू स्लिंग बैग के साथ पेयर किया था।