लॉकडाउन में इस एक्ट्रेस ने उडाए लोगो के होश, वायरल होती ही इस विडियो ने लगाई आग

इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।  ने 2016 में आई उनकी एक फिल्म ‘सनम रे’ के एक गाने ‘हुआ है आज पहली बार’ के छोटे से क्लिप को शेयर किया, जो इंटरनेट पर छा गया। दरअसल, इस गाने को इंटरनेट पर कुल 600 मिलियन बार देखा जा चुका है, इसी मौके पर उवर्शी ने गाने का क्लिप शेयर किया है।

 

उर्वशी द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए इस वीडियो अब तक 23 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। एक्ट्रेस भी इंस्टाग्राम पर लगातार अपनी अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती हुई नजर आ रही हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो उर्वशी फिल्म निर्माता श्रेयांश महेंद्र धारीवाल की फिल्म ‘वर्जिन भानुप्रिया’ में नजर आएगी। यह फिल्म 12 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

‘वर्जिन भानुप्रिया’ एक फैमिली कॉमेडी फिल्म है। फिल्म में उर्वशी एक ऐसी लड़की का किरदार निभा रही हैं, जिसका ताल्लुक एक रूढ़िवादी परिवार से है। फिल्म में उर्वशी को एक साथी की तलाश है, लेकिन रिश्ते जोड़ने के चक्कर में वह हर बार नाकाम साबित होती है।

लॉकडाउन में एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। इसी बीच अब उनके एक वीडियो ने सोशल मीडिया पर आते ही धमाल मचाकर रख दिया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस का कफी हॉट अंदाज दिख रहा है।