जानिए खाई में गिरि 100 यात्रियों से भरी स्लीपर बस, 20 से ज्यादा घायल

बस में सवार सभी लोग बुरी तरह घायल हो गए है. जिन्हें पुलिस की मदद से जैसे-तैसे बाहर निकाला गया और 5 एंबुलेंस की मदद से मुरादाबाद और रामपुर के जिला अस्पताल भेजा गया. बताया जा रहा है कि जिस वक्त घटना हुई, उस वक्त ज्यादातर यात्री गहरी नींद में थे. बस पलटते ही चीख-पुकार मच गई. बस में ज्यादातर कामगार सवार थे, जो पानीपत जा रहे थे.

बता दें कि पुलिस और परिवहन विभाग की लापरवाही के चलते अवैध रूप से निजी डबल डेकर बस उत्तर प्रदेश की सड़कों पर खुलेआम दौड़ रही हैं और आम लोगों की जान को खतरे में डाल रही हैं. बाराबंकी में हुए दर्दनाक हादसे को अभी लोग भूले भी नहीं हैं, उसके बाद अब मुरादाबाद के पास यह दर्दनाक हादसा हो गया. गनीमत यह रही कि हादसे में किसी की जान नहीं गई.

मुरादाबाद-दिल्ली हाईवे (Moradabad-Delhi Highway) पर एक सड़क हादसा (Road accident) हुआ. जहां 100 यात्रियों से भरी एक स्लीपर बस रामपुर बॉर्डर पर 20 फीट गहरी खाई में पलट गई. इस हादसे में 20 से ज्यादा यात्री घायल हो गए, जिनका इलाज चल रहा है. बता दें कि बस सीतापुर से पानीपत की ओर जा रही थी.

जानकारी के अनुसार तेज रफ्तार डबल डेकर निजी बस (Bus Accident) अनियंत्रित होकर क्रैश बैरियर को तोड़ती हुई 20 फीट गहरी खाई में पलट गई. जिसके बाद आसपास वहां से गुजर रहे यात्रियों ने तुरंत नेशनल हाईवे के टोल प्लाजा को सूचना दी. जिसके बाद मुरादाबाद पुलिस के अधिकारी, स्वास्थ्य विभाग, फायर ब्रिगेड, परिवहन विभाग के अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और रेस्कयू ऑपरेशन शुरू किया.