जम्मू और कश्मीर में सेना को मिली ये बड़ी सफलता, मारे गए तीन आतंकी

कोरोना काल में जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बल आतंकियों के सफाए में लगे हुए हैं। रविवार (09 मई) को एलओसी से सटे पूंछ में सुरक्षा बलों ने आतंकियों पर बड़ी कार्रवाई करते हुए यहां भारी मात्रा में हथियार बरामद किए थे।

वहीं पुंछ में एक आतंकवादी ठिकाने से सुरक्षा बलों ने 19 हैंड ग्रेनेड जब्त किए थे। हाल ही में सुरक्षा बलों ने कश्मीर में एक बड़े आतंकवादी हमले को नाकाम किया है। बीते महीने शोपियां में हिज्बुल मुजाहिदीन के 2 आतंकियों को सुरक्षा बलों ने मार गिराया था।

सुरक्षा बलों को अनंतनाग के कोकेरनाग इलाके में आतंकियों के छिपे होने के बारे में खुफिया जानकारी मिली थी। जिसके बाद सुरक्षा बलों ने इलाके में सर्च अभियान चलाया। जिसमें तीन आतंकियों को मारने में सुरक्षा बल सफल रहें।

जम्मू और कश्मीर के अनंतनाग में मंगलवार (11 मई) सुबह आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ शुरू हुई। इस मुठभेड़ में लश्कर के तीनों आतंकवादियों को सुरक्षा बलों ने मार गिराया है।

इस बात की जानकारी आईजीपी कश्मीर विजय कुमार ने दी है। आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ अनंतनाग के कोकरनाग इलाके के वेलू में शुरू हुई थी।

हालांकि इलाके में फिलहाल घेराबंदी की हुई है। मुठभेड़ के शुरू होते ही आईजीपी कश्मीर ने कहा था कि लश्कर के तीन आतंकवादियों को सुरक्षा बलों ने चारों ओर से घेर लिया है। लश्कर के तीन आतंकवादी मुठभेड़ में फंसे गए थे।