भारत में इस दिन लांच होगी  Hyundai Aura, जानिए ये होगी कीमत

ह्यूंदै ऑरा टेक्निकली नेक्स्ट-जेनरेशन Hyundai Xcent है। यह नई कार कंपनी की हाल में लॉन्च हुई हैचबैक ग्रैंड आई10 नियोस पर आधारित है।

 

ऑरा की डिजाइन काफी अट्रैक्टिव और यूथफुल है। मार्केट में इसकी सीधी टक्कर मारुति सुजुकी डिजायर और होंडा अमेज से मानी जा रही है। ऑरा तीन इंजन ऑप्शन में आएगी।

एक 82 bhp की पावर वाला 1.2 लीटर पेट्रोल, दूसरा 99 bhp पावर वाला 1-लीटर टर्बो पेट्रोल और तीसरा 74 bhp की पावर वाला 1.2-लीटर डीजल इंजन है।

1.2-लीटर वाले पेट्रोल और डीजल इंजन के साथ 5-स्पीड मैन्युअल और एएमटी गियरबॉक्स के विकल्प मिलेंगी। 1-लीटर वाले टर्बो पेट्रोल इंजन के साथ सिर्फ 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स मिलेगा।

ह्यूंदै अपनी इस नई कार में 1.2-लीटर वाले पेट्रोल इंजन के साथ फैक्ट्री-फिटेड सीएनजी का ऑप्शन भी देगी।भारतीय बाजार (India Market) में एक नई गाड़ी जल्द ही लॉन्च करने जा रही है।

Hyundai ने 19 दिसंबर को अपनी नई सब-कॉम्पैक्ट सिडैन कार Aura पेश की। इस मौके पर कंपनी ने Hyundai Aura के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स समेत कई डीटेल शेयर किए, लेकिन इसकी लॉन्चिंग की तारीख के बारे में जानकारी नहीं दी।

अब इसकी लॉन्चिंग डेट का खुलासा हो गया है। ह्यूंदै ऑरा भारतीय बाजार में 21 जनवरी को लॉन्च होगी। यह नई कार पेट्रोल और डीजल, दोनों इंजन के साथ आएगी।