भारत में इस दिन लांच होगी Nissan Magnite , जानिए ये है कीमत

सब-4 मीटर एसयूवी को CMF-A+ मॉड्यूलर प्लेटफॉर्म पर बनाया जाएगा जिसपर Renault Triber भी मौजूद है। Renault की भी जल्द लॉन्च होने वाली Renault HBC भी समान प्लेटफॉर्म पर विकसित की जाएगी। इसी प्लेटफॉर्म पर कंपनी एक कॉम्पैक्ट सेडान (कोडनेम: LBA) को भी विकसित करेगी जिसका मूल्यांकन भारतीय बाजार के लिए किया जा रहा है।

कॉन्सेप्ट पर एक तेज बेल्ट लाइन अंत तक जाती हुई दिखाई देती है, जिससे इसका कूबड़ अधिक स्पष्ट दिखाई देता है और यह आगे चलकर ढलान के विपरीत रूफलाइन को पूरा करता है।

यह वास्तव में एक स्पोर्टी एसयूवी लगती है और इसमें एक शहरी SUV की सहजता अच्छी तरह से बरकरार है। हालांकि, हमें यकीन नहीं है कि अगले साल जब यह भारत में लॉन्च होगी तब इसका कितना हिस्सा इससे मिलता जुलता होगा।

Nissan Magnite में का फ्रंट लुक लंबे और चौड़े ग्रिल के साथ आता है। साथ ही इसमें पतला ढंका हुआ LED हेडलैंप्स दिया गया है। व्हील पर बोल्ड क्लैडिंग दी गई है.

इसमें आपको एक चौकोर-सा लुक देती है, लंबे प्रोफाइल रबर में डुअल टोन एलॉय व्हील्स दिए गए हैं जो व्हील की गहराई को अच्छी तरह से भरने में मदद करते हैं।

भारतीय बाजार में सबकॉम्पैक्ट एसयूवी स्पेस काफी तेजी से बढ़ता जा रहा है। इस सेगमेंट में अब Nissan शामिल होने जा रही है। Nissan ने आधिकारिक तौर पर घोषणा की है कि वह अपनी नई सबकॉम्पैक्ट एसयूवी Magnite को भारतीय बाजार में अगले साल तक लॉन्च करने जा रही है।