भारत में लांच हुई BMW S 1000 XR Pro, जानिए ये है फीचर

इस बाइक के फ्रंट में फेयरिंग, बॉडी पैनल और फ्यूल टैंक डिजाइन अपडेट होंगे।  हेडलाइट डिज़ाइन को भी नया रूप दिया गया है।  इसमें फुल एलईडी लाइटिंग भी है।

 

कंपनी ने इसमें 999 सीसी, इन-लाइन फोर सिलेंडर इंजन दिया है।  जो बीएमडब्ल्यू एस 1000 आरआर पर आधारित है।  XR को बेहतर निम्न और मध्य श्रेणी के लिए ट्यून किया गया है।  इंजन 11,000 RPM पर 165 bhp की पावर और 9250 RPM पर 114 Nm का टार्क जनरेट करेगा।

बीएमडब्ल्यू ग्रुप इंडिया के कार्यवाहक अध्यक्ष ओरलैंडो टेक्सरा ने कहा है कि नया बीएमडब्ल्यू एस 100 एक्सआर एडवेंचर स्पोर्ट सेगमेंट में एक नया बेंचमार्क स्थापित करेगा।

यह एक पावर-पैक कलाकार है और सामान्य सड़कों पर रेसट्रैक का असली अनुभव मिलेगा।  बीएमडब्ल्यू की नई बाइक प्रशंसकों के लिए एक वरदान होगी।

कंपनी ने बाइक की कीमत 20.90 लाख रुपये रखी है।  नया बीएमडब्ल्यू एस 100 एक्सआर किसी भी तरह से समझौता नहीं करता है।  इसे ऑल-डे स्पोर्ट्स बाइक कहा जाता है।  सीधी और आरामदायक सीट की स्थिति में चलने के दौरान जीएस आपको आनंद देता है।

बीएमडब्ल्यू एस 1000 एक्सआर प्रो बीएमडब्ल्यू मोटरराड ने भारतीय बाजार में अपनी अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सबसे ज्यादा बिकने वाली एडवेंचर स्पोर्ट बाइक बीएमडब्ल्यू एस 1000 एक्सआर प्रो लॉन्च की है।  नई बाइक बीएमडब्ल्यू मोटरराड डीलर्स नेटवर्क के माध्यम से पूरी तरह से निर्मित इकाई (सीबीयू) के रूप में उपलब्ध है।