बंगाल के बर्धमान में पीएम मोदी ने दिया ये बड़ा बयान , सुनकर जनता हुई हैरान

बंगाल के बर्धमान में प्रधानमंत्री मोदी ने दीदी पर जमकर प्रहार किया। पीएम मोदी ने कहा कि चार चरणों के चुनाव में बंगाल की जागरूक जनता ने इतने चौके-छक्के मारे कि भाजपा की सीटों की सेंचुरी हो गई है।

 

जो आपके साथ खेला करने की सोच रहे थें, उन्हीं के साथ खेला हो गया है। यही नहीं पीएम ने आगे कहा कि एक तो नंदीग्राम में बंगाल के लोगों ने दीदी को क्लीन बोल्ड कर दिया, बंगाल में दीदी की पारी समाप्त हो चुकी है।

प्रधानमंत्री मोदी ने आगे कहा कि दीदी को ये भी मालूम है कि एक बार बंगाल से कांग्रेस गई तो कभी वापस नहीं आई, वामपंथी वाले, लेफ्ट वाले गए वापस नहीं आएं।

दीदी, आप भी एक बार गई तो कभी वापस नहीं आएंगी। यही नहीं पीएम मोदी ने आगे कहा कि दीदी के लोग बंगाल के अनुसूचित जाति के भाई-बहनों को गाली देने लगे हैं। दीदी के करीबी लोग उन्हें भिखारी कहने लगे हैं। बाबा साहेब की आत्मा को दीदी के कड़वे शब्द सुनकर कितना कष्ट हुआ होगा।

प्रधानमंत्री मोदी ने रैली में कहा कि बहनों-बेटियों से कहना चाहता हूं कि आपके इस सेवक ने अपनी जिम्मेदारी समझते हुए हर घर नल से शुद्ध जल पहुंचे, इसके लिए बड़ी योजना शुरू की है। बंगाल की सरकार को भी सैकड़ों करोड़ रुपये इसके लिए हमने भेजे हैं लेकिन दीदी ने इसका बहुत बड़ा हिस्सा खर्च ही नहीं किया।

पीएम मोदी ने आगे रैली में कहा कि वो वीर जवान, दो दिन पहले अपने कर्तव्य का पालन करने बंगाल की धरती पर आया था। लेकिन यहां बंगाल में पीट-पीट कर उस पुलिस अफसर की हत्या कर दी गई।

मां ने जब अपने वीर जवान बेटे का शव देखा, तो उसने दम तोड़ दिया। पीएम मोदी ने ममता से सवाल करते हुए पूछा कि दीदी, क्या उस पुलिस अफसर की मां, आपके लिए मां नहीं थीं? आप इतनी कठोर हैं, इतनी निर्मम हैं, इसका अंदाजा बंगाल की किसी मां को नहीं था।