Bajaj CT 100 की कीमत में हुआ ये बड़ा इजाफा, जाने शानदार फीचर

बजाज की सबसे सस्ती और एंट्री लेवल बाइक की कीमत में इजाफा हो गया है और अब इसके लिए आपको 1,498 रुपये ज्यादा देने होंगे. इसके बाद इस बाइक की कीमत 49,152 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) हो गई है.

इस एंट्री लेवल बाइक के अलावा Bajaj CT 110 के दोनों वैरिएंट्स की कीमत में भी बढ़ोतरी की गई है. अब आपको इसके Alloy वेरिएंट के लिए एक्स्ट्रा 1,696 रुपये देने होंगे जिसके बाद इस इस वेरिएंट की कीमत 53,498 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) गई है.

इसके अलावा Alloy X वेरिएंट के लिए आपको 1,356 रुपये ज्यादा देने होंगे जिसके बाद इस बाइक की कीमत 55,494 रुपये (एक्स शोरूम-दिल्ली) हो गई है.

अब आपको बेहतरीन माइलेज देने वाली और सस्ते कीमत वाली बाइक Bajaj CT100 से लेकर Platina तक सबके लिए ज्यादा देने पड़ेंगे. मिली जानकारी के अनुसार कंपनी ने इन बाइक्स की कीमत में 750 रुपये से लेकर 1700 रुपये तक की बढ़ोतरी की है.

अगर आप अपने लिए बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो यह खबर आपको निराश कर सकती है क्योंकि अब आपको बाइक के लिए ज्यादा कीमत चुकानी पड़ सकती है.

अप्रैल महीने से सभी वाहन निर्माता कंपनियों ने अपने वाहन की कीमत में इजाफा किया है ऐसे में बजाज ऑटो ने भी अपनी सस्ती बाइक्स की कीमत को बढ़ा दिया है.