बंगाल में कानून व्यवस्था बेहद खराब, राज्यपाल ने लिया ये कठोर निर्णय

बंगाल में कानून व्यवस्था बेहद खराब है. जेपी नड्डा की सुरक्षा के पर्याप्त इंतजाम नहीं थे. कानून-व्यवस्था की स्थिति पर राज्य के डीजीपी और मुख्य सचिव को समन भेजा गया है.

राज्यपाल ने कहा, संविधान की रक्षा करना मेरी जिम्मेदारी है. लोगों की रक्षा करना मेरा कर्तव्य है. ममता सरकार को संविधान का पालन करना होगा.

जेपी नड्डा के काफिले पर गुरुवार की सुबह उस समय हमला हुआ जब वह पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक में शामिल होने डायमंड हार्बर जा रहे थे. इस दौरान भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय सहित कई नेता घायल हो गए. बुलेट प्रूफ कार में सवार नड्डा को हालांकि कोई नुकसान नहीं पहुंचा. डायमंड हार्बर लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी करते हैं.

जेपी नड्डा के काफिले पर उत्तर 24 परगना जिले में हुए हमले के विरोध में बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने पश्चिम बंगाल के विभिन्न शहरों और जिलों में गुरुवार को प्रदर्शन किया. जादवपुर थाना के पास एससी मलिक रोड, एसप्लानेड इलाके, केष्टोपुर और चिंगरीघाटा में प्रदर्शन किया गया. बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने राज्य में ‘बिगड़ती कानून व्यवस्था’ की स्थिति के खिलाफ नारेबाजी की.