गुस्से में आकर पत्नी ने काटा पति का प्राइवेट पार्ट, कहा शादी के बाद…

शादी के बाद से ही दोनों पति पत्नी मे विवाद हो रहा था।जिसके कारण गुरूवार की सुबह पत्नी ने पति का प्राइवेट पार्ट ब्लेड से काटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया।बताया जाता है कि पति पत्नी के विवाद को लेकर एक सप्ताह पूर्व एक पंचायत भी हुआ था।

 

जिसे बेहतर इलाज के लिए रांची भेज दिया है। वहीं मुकेश की पत्नी ने आरोप को निराधार बतायी और कहीं की मुझे इस मामले में कुछ भी जानकारी नहीं है।

वहीं गंभीर रूप से घायल मुकेश कुमार मंडल ने बताया कि पत्नी मेरे साथ नहीं रहना चाहती थी।इसी को लेकर दोनों मे विवाद होते रहता था।तीन चार दिन पूर्व पत्नी ने मेरा पैर हाथ भी बांध दिया था।

गुरूवार की सुबह पत्नी ने मेरा प्राइवेट पार्ट ब्लेड से काट दिया।वहीं ईलाज किये पाटलावती के डाॅ मिश्रा ने बताया कि मुकेश का प्राइवेट पार्ट 6 लेयर काट दिया गया है।

बगोदर हरिहरधाम स्थित पाटलावती नर्सिग होम ले गए। जहां डाॅ बी एम मिश्रा ने प्राथमिक ईलाज के बाद बेहतर ईलाज हेतू रांची रेफर कर दिया।

घटना बगोदर विधानसभा क्षेत्र के नउवाडीह गांव का है। जो बिष्णुगढ थाना क्षेत्र मे पडता है।जानकारी के अनुसार नउवाडीह निवासी मुकेश कुमार मंडल 22 वर्ष की शादी बिष्णुगढ थाना क्षेत्र के ही भुताही मुरगांवो गांव के एक लडकी के साथ 30 जनवरी को हुआ था।