एक मकान में युवक ने 4 लड़कियां के साथ किया ये, कहा रिसर्च का मामला

मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले में अपराध ब्रांच ने रविवार शाम मक्सी रोड स्थित शंकरपुर से जिस्मफरोशी का धंधा करने वाले रैकेट का पर्दाफाश हुआ है.

पुलिस ने एक मकान में दबिश देकर चार लड़कियों और चार युवकों को अरैस्ट कर लिया है. रैकेट की महिला मुखिया वाट्सएप पर लड़कियों के तस्वीर भेजकर ग्राहक तलाशती थी.

इसके अतिरिक्त वह शहर के विभिन्न क्षेत्रों में मकान किराए पर लेती  थोड़े दिनों में उसे खाली कर देती थी. शंकरपुर में मुखिया ने अपना खुद का मकान बना लिया था. इसके अतिरिक्त उसने एक ऑटो वाले को लड़कियों और लड़कों को ग्राहक के पास ले जाने  वहां से वापस लाने के कार्य के लिए रख रखा था. पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि उज्जैन के इस इलाके में देहव्यापार का धंधा चल रहा है, जिसके बाद पुलिस ने यहाँ दबिश दी.

पुलिस ने मौके से एक कार, ऑटो और बाइक जब्त कर ली है. वहीं रैकेट की मुखिया से पूछताछ की जा रही है. ASP अपराध प्रमोद सोनकर ने बताया है कि उन्हें बहुत ज्यादा समय से सूचना मिल रही थी कि शंकरपुर में शिप्रा विहार के पास मैदान में एक निर्माणाधीन मकान में सेक्स स्कैंडल संचालित हो रहा है. यहां रहने वाली महिला की गतिविधि संदिग्ध है. जिसके बाद यह एक्शन लिया गया है.