अगर गर्मियों में कर रहे शादी, तो हनीमून के लिए जान ले ये बात

यदि आप गर्मियों में शादी कर रहे हैं तो आपके पास हनीमून पर जाने के कई ऑप्शन हैं। आप किसी बीच पर भी जा सकते हैं और हिल स्टेशन पर भी। ऐसे में हनीमून को अपनी सबसे अच्छी छुट्टियां बना लें क्योंकि आगे नए जीवन में जाने के बाद आपको इस तरह की छुट्टियों के लिए मौके कम मिलेंगे।

हालांकि शादी की तैयारियों के बीच दुल्हन को अपने हनीमून की पैकिंग का समय नहीं मिलता या ये उनके लिए सबसे आखिरी काम बन जाता है जिससे आप जल्दबाजी में इसे निपटाते हैं और कई चीजें छोड़ देते हैं। आपके लिए इसे आसान बनाने के लिए हम आपको बता रहे हैं ऐसी कुछ जरूरी चीजें जो आपको अपने बैग में जरूर रखनी चाहिए।

हनीमून कहीं भी हो बीच या पहाड़ लेकिन मैक्सी ड्रेस हर जगह खूबसूरत लगेगी। एक प्यारी और सुपर कम्फर्टेबल मैक्सी ड्रेस आपके हनीमून पर जरूर होनी चाहिए, खासकर अगर आप गर्मियों में शादी कर रही हों। बैकलेस या स्ट्रैपी भी चुन सकती हैं और इसे सुंदर सैंडल के साथ जोड़ें।

एक बड़ी कैप या टोपी आपको सूरज की किरणों से बचाने के लिए एकदम सही हैं। समुद्र तट पर टैनिंग का मजा लेते हुए चेहरे को कैप से ढक कर बचा सकते हैं।

जब सामान ले जाने की बात आती है तो टोपी की तरह बड़ा बैग भी जरूरी है। इसे आप अपने होटल के कमरे से बीच तक सामान ले जाने के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं। इसमें कैमरे, सनस्क्रीन, बदलने के कपड़े, पर्स और बहुत कुछ जरूरी सामान रख सकता है।