कृति सेनन करने जा रही ये काम, जानकर फैंस हुए हैरान

अगर यह फिल्म कृति करती हैं तो यह उनके जीवन में पहली एक्शन से भरपूर फिल्म होने वाली है। फिल्म के अनुसार इसकी कहानी मूल फिल्म की तरह ही दुनिया की सबसे खतरनाक महिला की होगी जो अपने बदले की आग में इंसानों को बुरी तरह से मारती है।

जिस तरह फिल्म में मेन लीड के अलावा अन्य दो और किरदार होते हैं ठीक वैसे ही इस फिल्म में कृति सेनन के अलावा अन्य दो और लोग मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। लेकिन इस बारे में अभी कोई चर्चा नहीं हुई कि आखिर ये दो कौन होगें?

वर्क फ्रंट की बात करें तो कृति सेनन पिछली बार अर्जुन कपूर और संजय दत्त के साथ फिल्म पानीपत में नजर आई थीं। अब वह फिल्म ‘बच्चन पांडे’ वरुण धवन के साथ भेड़िया और आदिपुरुष में नजर आएंगी। कहा जा रहा है कि आदिपुरुष की शूटिंग के बाद ही कृति Kill Bill के हिंदी रीमेक की शूटिंग शुरू करेंगी

मशहूर निर्देशक क्वेंटिन टैरंटिनो की फिल्म सीरीज ‘किल बिल 2003 में आई थी। इसमें उमा थुर्मन ने एक घातक महिला फाइटर का किरदार निभाया है। जिसे लेकर अब कृति सेनन द्वारा इस फिल्म का रिमेक वर्जन बनाने की तैयारी की जा रही है।

इसे लेकर पिंकविला के अनुसार- निखिल द्विवेदी फिल्म के निर्माता है, वहीं अनुराग कश्यप को इस फिल्म की दावेदारी दी गई है। फिल्म को करने के लिए निखिल द्विवेदी ने काफी समय पहले ही हिन्दी रीमेक के राइट्स खरीद लिए थे। ये दोनो ही लाॅकडाउन के दौरान फिल्म की कहानी पर काम कर रहे थे और अब उन्होनें फाइनल ड्राफ्ट तैयार कर लिया है।

बाॅलीवुड में रिमेक फिल्म की खबरें आती ही रहती हैं। आज के समय में किसी न किसी फिल्म की रिमेक बनाने पर ज्यादा फोकस किया जा रहा है। ऐसी रिमेक अब कृति सेनन बनाने जा रही हैं।

जी हां क्विंटेन टैरंटिनो की मशहूर फिल्म ‘किल बिल’ के हिन्दी रीमेक में कृति नजर आ सकती हैं। इस फिल्म की तैयारी पूरी हो चुकी है और इसे अनुराग कश्यप डायरेक्ट करने वाले हैं। इस फिल्म में दो और एक्ट्रेस होगीं जिनके बारे में अभी कोई जिक्र नहीं किया गया है।