इंदिरा गांधी बन्ने जा रही हैं कंगना रनौत, पूरी खबर जानकर हो जाएंगे हैरान

आपको बता दें, हाल ही में कंगना ने अपनी इस फिल्म के बारे में बात करते हुए बताया था कि वो बहुत जल्द इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी. लेकिन ये फिल्म उनकी बायोपिक नहीं होगी, ये एक ग्रैंड पीरियड ड्रामा फिल्म होगी.

जिसमें राजनीति को लेकर खूब ड्रामा होगा, जिसपर बात करते हुए एक्ट्रेस ने बताया था कि इस फिल्म को देखते हुए मेरी पीढ़ी को वर्तमान भारत के सामाजिक-राजनीतिक परिदृश्य को समझने में आसानी होगी.” देखना होगा एक्ट्रेस की ये फिल्म कब रिलीज होती है.

आपको बता दें, एक्ट्रेस ने अब से कुछ देर पहले ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ स्टोरी को पोस्ट किया है. जो अब वायरल हो रही है. कंगना ने इस स्टोरी में बताया है कि वो अब अपनी नई फिल्म की तैयारी को शुरू कर रही हैं.

उन्होंने लिखा है कि ”सोचो की मणिकर्णिका फिल्म्स में अब क्या चल रहा है?” जहां वो दूसरी तस्वीर में उन्होंने बताया है कि वो इंदिरा गांधी के लुक के लिए अपना बॉडी स्कैन करवा रही हैं.”

बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी दमदार अदाकारी के लिए पूरी इंडस्ट्री में मशहूर हैं. जहां एक्ट्रेस की फिल्मों की पसंद को बढ़िया माना जाता है. जहां अब कंगना के पास कई दमदार फिल्में जो उनके पास पाइपलाइन में पड़ी हुई है.

जहां अब खबर है कि कंगना रनौत बहुत जल्द हमें भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ( Indira Gandhi ) के रोल में नजर आएंगी. कंगना पिछले कई साल से इस रोल को निभाना चाहती थीं. जहां उनके फैंस भी पिछले कई साल से उनके इस प्रोजेक्ट को लेकर खूब बात भी कर रहे थे. जहां अब एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर इसकी एक छोटी सी झलक भी दिखाई है.