इमोशनल हुईं नेहा कक्कड़, कहा मैंने आज तक नहीं देखा ये…

हम यह कह सकते हैं कि इस तरह से जैसा भी हो लेकिन इस बार इंडियन आइडल का राम नवमी एपिसोड कई मायनों में खास और दिलचस्प रहने वाला है।

वैसे नेहा के बारे में बात करें तो उन्होंने जब से शादी की है वः तभी से चर्चाओं में बनी रहती हैं। उनका लुक, उनके फोटोज, उनका गाना सब फैन को भाता है। फ़िलहाल वह शो में आए दिन अपने लुक्स से सभी को मदहोश करती हैं।

वहीं इस दौरान ही नेहा कक्कड़ को शो पर इमोशनल होते हुए देखा जा सकेगा। होगा कुछ यूँ कि इस दौरान सभी कंटेस्टेंट्स बेहतरीन गाने गाकर राम नवमी को सेलिब्रेट करेंगे।

इसी बीच नेहा कक्कड़ ने रामलीला को लेकर अपने विचार रखे हैं। एक वेबसाइट से बातचीत में उन्होंने कहा, ‘मैं इस शो के आने वाले एपिसोड के लिए बेहद उत्साहित हूं क्योंकि मुझे कभी रामलीला सुनने या देखने का मौका नहीं मिला। बचपन में मैं जगराते में व्यस्त रहती थी और इसलिए अब जिंदगी में पहली बार मैं इस शो के जरिए रामलीला लाइव सुनूंगी।’

इंडियन आइडल 12 में जज बनी नजर आ रहीं नेहा कक्कड़ इन दिनों अपने बयानों से लेकर अपने लुक्स तक के लिए चर्चाओं में रहती हैं। अब शो के आने वाले वीकेंड पर राम नवमी स्पेशल एपिसोड होने वाला है.

जहां दर्शकों को आध्यात्मिकता के बारे में बहुत कुछ सुनने को मिलेगा। इसी दौरान बाबा रामदेव प्रमुख अतिथि के रूप में उपस्थित होंगे। वैसे उनका आना दर्शकों के लिए काफी खास होने वाला है।