लखनऊ : अभिषेक बच्चन की फिल्म का हुआ विरोध, शूटिंग पर लगी रोक

दोपहर में करीब तीन बजे शूटिंग बेगम हजरत महल पार्क में चालू थी। खुद अभिषेक बच्चन अपनी प्रोडक्शन टीम के साथ पार्क में मौजूद थे। शूटिंग की सूचना पर आसपास भीड़ जुटने लगी। पुलिस को शिकायत मिली तो मौके पर पहुंचकर शूटिंग बंद कराई।

एलडीए के अधिशासी अभियंता व पार्क प्रभारी कमलजीत सिंह का कहना है कि शूटिंग के लिए पूर्व में अनुमति ली गई थी। अनुमति के वक्त ही कोविड प्रोटोकॉल का पालन कराने के लिए आवेदक को कहा गया था। अनुमति के लिए जरूरी शुल्क भी एलडीए में जमा किया गया है।

 शहर में इन दिनों अभिषेक बच्चन स्टारर फिल्म दसवीं की शूटिंग चल रही है। बुधवार को फिल्म के कुछ सीन बेगम हजरत महल पार्क में फिल्माए गए, जिसका कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए कुछ लोगों ने विरोध किया।

फिल्म का शहर में शूटिंग शेड्यूल आठ से दस दिन का बताया जा रहा है, जिसमें अधिकांश सीन इंडोर शूट किए गए हैं। इसमें इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान व गोमतीनगर स्थित एक होटल में भी सीन फिल्माए गए हैं।

अभी फिल्म का तीन दिन का शेड्यूल बचा हुआ है, जिसमें गोमतीनगर स्थित एक होटल में शूटिंग होगी। इंस्पेक्टर हजरतगंज श्यामबाबू शुक्ला के मुताबिक एलडीए से पूर्व में परमिशन लिया गया था। हालांकि वर्तमान में बढ़ते संक्रमण को देखते हुए शूटिंग रोक दी गई थी।