रात को इस एक्टर के साथ घूमने निकल पड़ी ये एक्ट्रेस, जानिए फिर क्या हुआ…

पहली बार बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं फिल्म का निर्देशन जगन्नाथ द्वारा किया जा रहा है । यह फिल्म तमिल, तेलुगु और हिंदी भाषा में रिलीज की जाएगी फिल्म को लेकर डायरेक्टर ने कहा है कि यह फिल्म एक्शन, रोमांस और ड्रामा फिल्म है ।

 

विजय देवरकोंडा की एक के बाद एक फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है । अब इस फिल्म से भी लोगों को काफी उम्मीदें है ।

पति पत्नी और वो फिल्म के दौरान अनन्या पांडे और कार्तिक आर्यन के बीच काफी अच्छी कैमिस्ट्री देखने को मिली । आए दिन इन दोनों को एक साथ कैमरे में कैद किया जाता था लेकिन अब फिर से दोनों अपनी अपनी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हो गए हैं ।

अनन्या पांडे और विजय की नई फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें सामने आई है ।मशहूर कॉमेडियन चंकी पांडे की लाडली बेटी अनन्या पांडे धीरे-धीरे बॉलीवुड में काफी लोकप्रिय हो चुकी है ।

कार्तिक आर्यन और अनन्या की फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई । इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान दोनों के बीच बढ़ती नजदीकियां दिखी और इन दोनों के अफेयर के चर्चे भी जोरों शोरों से हुए थे, लेकिन अब दूसरी तरफ सारा और कार्तिक फिर से एक दूसरे के नजदीक आ गए हैं .

तो इन खबरों पर लगाम लग गया है । अनन्या पांडे इन दिनों साउथ के सुपरस्टार विजय देवराकोंडा के साथ अगली फिल्म की तैयारी कर रही है और हाल ही में फिल्म के सेट से पूछ बोल्ड तस्वीरें सामने आई है जो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैली हुई है ।