अमीषा पटेल ने शेयर किया ये विडियो, देख मचा हडकंप

इस वीडियो को देखकर फैन्स के कमेंट व रिएक्शन भी आ रहे हैं, इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है शनिवार नाइट के लिए तैयार हो रही हूं, यह अलग बात है कि कहीं जा नहीं सकती हूं, सिर्फ सीढ़ियों से अपने लिविंग रूम तक जा सकती हूं व दोस्तों से जूम चैट पर बात कर सकती हैं .

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल भले ही इन दिनों फिल्मों में नजर नहीं आ रही है, लेकिन सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती रहती है, वे अपने फ्रेंड्स का नए नए अंदाज से मनोरंजन करती नजर आती है, अमीषा ने एक बार फिर से सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वे सज धज कर कहीं जाने की तैयारी में नजर आ रही है.

अमीषा पटेल के इस वीडियो को महज इंस्टाग्राम से ही 5 लाख से अधिक बार देखा जा चुका हैं अमीषा पटेल ने साल 2000 में रितिक रोशन के साथ डेब्यू किया था. पहली फिल्म सुपरहिट रही, इसके बाद 2001 में फिल्म गदर में सकीना का भूमिका निभाया था, इसके बाद आखरी बार एक्ट्रेस बिग बॉस 13 में नजर आई इस दौरान उन्होंने फैंस का बहुत ज्यादा मनोरंजन किया.

बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल का सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वे सज संवर कर कहीं जाने की तैयारी करती हुई नजर आ रही है. यह वीडियो फैंस द्वारा जमकर पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में वह ब्लैक ड्रेस में तैयार होती नजर आ रही है.