विद्या बालन को पसंद है ये चीज, जानकर फैंस हुए हैरान

विद्या बालन ने खुलासा किया कि उन्हें अपनी सासु मां के हाथ से बनी ब्रेड पुडिंग बहुत पसंद है. विद्या ने अपने जवाब में लिखा,”मेरी सासु मां के हाथ से बनी ब्रेड पुडिंग.”

 

इसके साथ उन्होंने दिल वाला इमोजी भी इसमें शामिल किया. एक थ्रौबैक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें खाना बनाना नहीं है. कुणाल रॉय कपूर ने भी कहा था कि वह फैमिली ऑरिएंटेड महिला हैं, लेकिन खाना बनाना नहीं जानती हैं.

कुणाल रॉय कपूर ने कहा, “वह खाना नहीं बना सकती. एक महिला के लिए खाना बनाना बहुत जरूरी भी नहीं है. विद्या भी किसी अन्य महिला की तरह ही हैं जो अपने काम के बारे में बात करना पसंद करती हैं. और वह अपने परिवार के प्रति भी काम के जितने पैशेनेट हैं.”

विद्या बालन ने इस पर उनके साथ वाली अपनी पसंदीदा तस्वीर को शेयर किया. विद्या बालन की इस थ्रौबैक तस्वीर में उन्होंने, आदित्य और सिद्धार्थ रॉय कपूर ने ब्लैक आउटफिट पहने हुए हैं.

वहीं, एक फैन ने उनसे उनकी फेवरिट डिश के बारे में पूछा. इस विद्या बालन ने एक ब्रेड पुडिंग की तस्वीर शेयर की, जोकि उनकी सास सलोम रॉय कपूर ने बनाई थी.

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन ने हाल में अपने फैंस से इंटरेक्ट होने के लिए ‘आस्क मी एनिथिंग’ सेशन का रखा. इस दौरान विद्या बालन से उनके फैंस ने उनकी पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ के बारे में सवाल पूछे, जिसके उन्होंने उचित तरीके से जवाब दिए. फैंस ने उनसे उनके पति सिद्धार्थ रॉय कपूर और देवर आदित्य रॉय कपूर की फेवरिट तस्वीर के बारे में भी पूछा.