Hyundai Alcazar पर मिल रहा ये बड़ा ऑफर , जानिए सब कुछ

नई Alcazar Hyundai की फुल-साइज़ SUV Creta से प्रेरित है, जिसमें दोनों वाहन एक जैसे प्लेटफॉर्म वाले हैं. हालांकि सीट्स की एक्स्ट्रा रो का समर्थन करने के लिए Alcazar को हुंडई द्वारा 2760 मिमी पर लंबे व्हीलबेस के साथ तैयार किया गया है.

Hyundai ने Alcazar को Creta से अलग करने के लिए कई स्टाइलिंग मॉडिफिकेशन भी दिए हैं. इनमें एक संशोधित ग्रिल, एक ताज़ा फ्रंट बम्पर, एक विस्तारित रियर क्वार्टर ग्लास, एक रैपराउंड डिज़ाइन वाली टेललाइट्स, फॉक्स एग्जॉस्ट टिप्स और काफी बड़े 18-इंच के अलॉय व्हील शामिल हैं.

दरअसल Hyundai Alcazar को पहले ही लॉन्च किया जाना था लेकिन हुंडई ने कोरोना महामारी संकट के कारण अपनी अल्काज़र एसयूवी के लॉन्च में देरी की. अब राज्यों में लॉकडाउन में ढील दिए जाने के साथ, हुंडई जल्द ही भारत में एसयूवी लॉन्च करने वाली है.

वाहन 6 और 7-सीट केबिन कॉन्फ़िगरेशन में उपलब्ध होगा और इसमें 1.5-लीटर डीजल इंजन विकल्प के साथ-साथ एक नया 2.0-लीटर पेट्रोल इंजन होगा. ये एसयूवी Mahindra XUV500, Tata Safari और MG Hector Plus को सीधी टक्कर देगी.

Hyundai Motor India ने बुधवार को पुष्टि की है कि उसकी आगामी Alcazar SUV की बुकिंग ऑफिशियल तौर पर उसके सभी डीलरशिप पर शुरू हो गई है.

सभी इच्छुक ग्राहकों को इसकी एक यूनिट बुक करने के लिए 25,000 रुपए का भुगतान करना होगा. Alcazar भारत में Hyundai की पहली थ्री-रो (7 सीटर) SUV है और इस महीने के अंत में लॉन्च होने की उम्मीद है.