Hyundai AH2 कोड नाम वाली नई सैंट्रो की कुछ तस्वीरें हुई ऑनलाइन लीक

अगर आप नई कार खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो ये खबर आपके लिए उपयोगी साबित हो सकती है। जी हां, बता दें कि Hyundaiकी नई Santro इन दिनों कार मार्केट में जबरदस्त सुर्खियों में बनी हुई है। बता दें कि कार लवर्स को नई सैंट्रो का बेसब्री से इंतजार है। कंपनी 9 अक्टूबर को Hyundai AH2 कोड नाम वाली नई सैंट्रो से ऑफिशली पर्दा उठाने वाली है। इससे पहले ही इसकी कुछ तस्वीरें ऑनलाइन लीक हो गई हैं, जिससे नई सैंट्रो के बारे में कई जानकारियां भी सामने आई हैं।

Image result for Hyundai AH2 कोड नाम वाली नई सैंट्रो की कुछ तस्वीरें हुई ऑनलाइन लीक

आॅटो जगत के हवाले से आ रही खबरों के मुताबिक नई सैंट्रो की लीक हुई ये तस्वीरें ह्यूंदै डीलरशिप की हैं। लीक तस्वीरों से साफ पता चल रहा है कि यह कार ऑरेंज शेड और बोल्ड-लुकिंग फेस के साथ आएगी। इसके फ्रंट में लंबी ब्लैक फ्रेम, क्रोम एक्सेंटेड ग्रिल और टूथ शेप में फॉगलैंप दिए गए हैं।

बता दें कि नई सैंट्रो में बोल्ड लाइन्स के साथ बेहतरीन फ्रंट बंपर और बड़े हेड लैंप देखने को मिलेंगे। इसमें इंटीग्रेटेड टर्न इंडिकेटर्स के साथ बॉडी-कलर्ड ORVM दिए गए हैं।लीक हुई तस्वीर में कार का रियर सेक्शन काफी हद तक ढका हुआ है। तस्वीर में दिख रहे पीछे के हिस्से से इतना पता चल रहा है कि नई सैंट्रो में नया टेललैंप, रियर विंडशील्ड वाइपर व वॉशर और एक रियर कैमरा दिया गया है।

इसके अलावा कार का टेलगेट पुराने सैंट्रो की तुलना में काफी बड़ा नजर आ रहा है। ऑनलाइन लीक हुई तस्वीर में ह्यूंदै की नई सैंट्रो का केबिन काफी प्रीमियम दिख रहा है। इसमें ड्यूल टोन बेज और ब्लैक इंटीरियर दिया गया है। डैशबोर्ड में टचस्क्रीन इनफोटेनमेंट सिस्टम है।