Hyundai की कार खरीदने पर मिल रहा ये बड़ा ऑफर , जानिए ये है कीमत

हुंडई की इस कार की शुरुआती कीमत 4 लाख 63 हजार रुपये है। वहीं इसका टॉप मॉडल 6 लाख 31 हजार रुपये का है। कंपनी की ओर से इस कार पर 50 हजार रुपये तक का कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके साथ ही कंपनी इस कार पर 3 साल की ऑन रोड वांरटी भी दे रही है।


हुंडई की इस कार की शुरुआती कीमत 5 लाख 91 हजार रुपये है। वहीं इसका टॉप मॉडल 5 लाख 99 हजार रुपये का है। कंपनी की ओर से इस कार पर 60 हजार रुपये तक का कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है।

लेकिन इससे पहले हुंडई ने दिसंबर के महीने में सैंट्रो, ग्रैंड आई 10, ग्रैंड आई 10 एनआईओएस, ऑरा और एलांट्रा पर जबरदस्त कैश डिस्काउंट देने की घोषणा की है।

बता दें कि हुंडई के अनुसार दिसंबर डिलाइट ऑफर 1 दिसंबर से शुरू होकर 31 दिसंबर तक चलेगा। जिसमें कंपनी की ओर से कैंश डिस्काउंट के साथ सरकारी कर्मचारियों को 8 हजार रुपये तक का एलटीसी बेनिफिट भी दिया जा रहा है। इसके साथ ही कंपनी की ओर से 100% ऑन रोड फाइनेंस की सुविधा भी मुहैया कराई जा रही है।

नई कार खरीदने का मन बना रहे हों तो आपके लिए बढ़‍िया मौका है। नये साल से ठीक पहले कई कार कंपनियां अपने ग्राहकों के लिए डिस्काउंट और ऑफर्स का ऐलान कर रही हैं। इसी बड़ी वजह ये कि 1 जनवरी से देश की सभी कार कंपनी जैसे हुंडई, मारुति, टाटा, रेनॉ और महिंद्रा अपनी कारों की कीमत में इज़ाफा करने वाली है।