पति अभिनव पर फूटा श्वेता तिवारी का गुस्सा, कहा अगर जरा भी…

अभिनव के इन आरोपों पर श्वेता ने कहा, “मैंने अभिनव कोहली को फोन पर जानकारी दी थी कि मैं केप टाउन जा रही हूं और रेयांश मेरे परिवार के साथ सुरक्षित है। मेरी मां, मेरे रिश्तेदार और पलक उसका ध्यान रखने के लिए मौजूद है।

इसके अलवा मैं भी शूट के बीच वीडियो कॉल के जरिए रेयांश से बात करती रहूंगी। मैंने अभिनव कोहली को सब कुछ बताया था लेकिन बाद में उसके वीडियोज देखकर मैं हैरान रह गई हूं।”

इसके अलावा श्वेता ने कहा, “मुझे वाकई नहीं समझ आया इसके पीछे उसका उद्देश्य क्या है जबकि हाईकोर्ट ऑर्डर के अनुसार वो हर शाम को रेयांश से वीडियो कॉल पर घंटों तक बात करता है।

सच कहूं तो हाईकोर्ट के आदेश के अनुसार उसे सिर्फ आधे घंटे बात करने की अनुमति है लेकिन वो देर तक बात करते हैं और हमने भी उसे कभी रोका नहीं। फिर भी वो कहता है कि उसे नहीं पता वो बच्चा कहां है और क्या कर रहा है।”

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी को उनके फिट अवतार के लिए इन दिनों चर्चाओं में देखा जा रहा था। ऐसे में इस समय वह केपटाउन में हैं। जी दरअसल आप सभी जल्द ही उन्हें ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में देखने वाले हैं।

इस शो में हिस्सा लेने के लिए अदाकारा विदेश गईं हैं। उनके विदेश जाते ही उनके पति अभिनव कोहली ने उनपर ना जाने कितने आरोप लगाए।

ऐसे में अब अभिनव के उन आरोपों पर श्वेता ने अपनी सफाई पेश की है। बीते दिनों ही अभिनव ने कहा था कि ”एक्ट्रेस अपने बेटे रेयांश को बीमारी हालत में होटल में छोड़कर ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में हिस्सा लेने विदेश चली गई हैं।”