मदर्स डे पर रिद्धिमा कपूर ने शेयर की ये फोटो, फिर लिखा ये खास मैसेज

रिद्धिमा कपूर साहनी एक ज्वेलरी डिजाइनर हैं जो अपनी फैमिली के साथ दिल्ली में रहती है. वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव है. कई बार वो अपने दिवंगत पिता ऋषि कपूर को भी याद करते हुए उनकी फोटो फैन्स के साथ शेयर करती है.

कुछ वक्त पहले उन्होंने अपनी मां, आलिया भट्ट और उनकी बहन शाहीन के साथ एक और थ्रोबैक फोटो शेयर की थी जो काफी ज्यादा वायरल हुई थी.

रिद्धिमा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मां नीतू के साथ एक बहुत ही पुरानी फोटो शेयर की है. इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि, मैं एक मजबूत महिला हूं क्योंकि एक मजबूत महिला ने ही मुझे पाला है.

मदर्स डे की बधाई मेरी आयरन लेडी. मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं. वहीं फैन्स को रिद्धिमा का ये पोस्ट काफी ज्यादा पसंद आ रहा है. और वो इसपर खूब लाइक और कमेंट भी कर रहे हैं. रिद्धिमा अक्सर मां नीतू के साथ फोटोज शेयर करती रहती है.

देश में इस वक्त बहुत मुश्किल दौर चल रहा है. इसी बीच आज 9 मई को पूरे देश में मदर्स डे भी है. इस स्पेशल दिन पर बॉलीवुड के कई सितारे अपनी मां के लिए कुछ ना कुछ स्पेशल कर उन्हें खुश कर रहे हैं.

इसी कड़ी में रिद्धिमा कपूर साहनी ने भी अपनी मां नीतू कपूर के लिए एक बहुत ही भावुक और प्यारा सा मैसेज लिखकर उन्हें मदर्स डे विश किया है. रिद्धिमा ने अपने इस मैसेज में नीतू को आयरन लेडी बताया है.