शुरू हुई हुंडई Alcazar की बुकिंग, जाने कीमत से लेकर फीचर

जहां तक ​​डिजाइन का सवाल है, एसयूवी के सामने वाले हिस्से में एलईडी डे-टाइम रनिंग लाइट्स प्रोजेक्टर हेडलैंप हैं. इसमें 17 इंच के ड्यूल-टोन डायमंड-कट अलॉय व्हील्स के साथ नया रूफ माउंटेड स्पॉइलर भी मिलता है.

 

रियर में ट्विन एग्ज़्हॉस्ट, नए-लुक वाले एलईडी टेल लाइट्स और भी बहुत कुछ शामिल है. गाड़ी के कुछ डिजाइन हुंडई ग्लोबल 7 सीटर SUV Palisade से लिए गए है.

एसयूवी एक 1.5-लीटर स्वाभाविक रूप से एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन और 1.5-लीटर डीजल इंजन के साथ आने की संभावना है. इन दो विकल्पों के अलावा, 1.4-लीटर टर्बो-चार्ज पेट्रोल इंजन भी पेश किए जाने की संभावना है, जो दो ट्रांसमिशन ऑप्शन यानी की, 6 स्पीड मैनुअल और 7 स्पीड ड्यूल क्लच ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ आएगा.

हुंडई 6 अप्रैल को 6 सीट और 7 सीट वेरिएंट एसयूवी का खुलासा करने जा रही है. 6-सीटर वेरिएंट मिड रो में कैप्टन सीटों के साथ आएगा, जबकि 7 सीटर वेरिएंट मिड रो में बेंच सीटों के साथ उपलब्ध होगा. एसयूवी बैठने के मामले में क्रेटा से थोड़ी लंबी होगी, जिससे पीछे बैठने वालों को बेहतर आराम मिलेगा.

हुंडई ने कथित तौर पर अपनी अपकमिंग 7 सीटर एसयूवी Alcazar के लिए बुकिंग शुरू कर दी है. कोरियाई कार निर्माता ने हाल ही में Alcazar एसयूवी के स्केच जारी किए हैं.

जिससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये हुंडई की बेहद लोकप्रिय क्रेटा एसयूवी का बड़ा मॉडल होगी. रिपोर्ट्स अनुसार, डीलरशिप स्तर पर बुकिंग शुरू हो गई है.

हुंडई की अपकमिंग एसयूवी Alcazar की बुकिंग की कीमत 50,000 रुपए है. बुकिंग डीलरशिप और ऑनलाइन मोड के माध्यम से की जा सकती है. हुंडई की जून में इसकी डिलीवरी शुरू करने की योजना है.