Harley-Davidson की बाइक पर मिल रहा ये बड़ा ऑफर , जाने पूरी डिटेल

हीरो मोटोकॉर्प हार्ले डेविडसन की 4 बाइक पर डिस्काउंट दे रही है. जिसमें आपको Harley-Davidson HD Fat Boy पर 2 लाख 25 हजार रुपये की छूट, Fat Boy पर 1 लाख 7 हजार रुपये की छूट मिल रही है. वहीं Low Rider और Low Rider S पर क्रमश: 1 लाख 25 हजार रुपये और 1 लाख 50 हजार रुपये की छूट मिल रही है.

आपको बता दें अमेरिकी बाइक निर्माता कंपनी ने 2020 में इंडिया में अपने सभी शोरूम बंद कर दिए थे. जिसके बाद कंपनी ने हीरो मोटोकॉर्प के साथ पार्टनरशिप की जिसमें हार्ले डेविडसन की सभी बाइक्स हीरो मोटोकॉर्प के शोरूम से बेची जाएंगी.

हीरो मोटोकॉर्प ने इस ऑफर की शुरुआत अमेरिकी ऑटोमेकर हार्ले डेविडसन के साथ शुरू हुई पार्टनरशिप की खुशी में की है. जिसमें कंपनी की ओर से 200 हार्ले डेविडसन बाइक पर डिस्काउंट दिया जा रहा है. ये डिस्काउंट बाइक की कस्टम ड्यूटी पर दिया जा रहा है. वहीं इन बाइक्स पर आपको हीरो मोटोकॉर्प के अध्यक्ष के साइन भी मिलेंगे.

Hero Motocorp ने अपने कर्मचारी और उनके परिवार के सदस्यों के साथ हीरो के बिजनेस पार्टनर के लिए खास ऑफर शुरू किया है. जिसे कंपनी ने फर्स्ट टू राइड नाम दिया है.

जिसमें हीरो मोटोकॉर्प की ओर से हार्ले डेविडसन बाइक पर 2 लाख 25 हजार रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है. वहीं ये ऑफर सीमित यूनिट और सीमित समय के लिए है.