Honda Shine पर मिल रहा ये बड़ा ऑफर, खरीदने से पहले जान ले पूरी डिटेल

फीचर्स – कंपनी इस बाइक में बेसिक इंस्ट्रूमेंट कंसोल दिया है, जिसमे आपको स्पीड, ओडो और फ्यूल गेज जैसी जानकारी मिलती है. कंपनी इसमें किल स्विच भी देती है.

 

भारतीय बाजार में होंडा शाइन 125 का मुकाबला हीरो सुपर स्प्लेंडर, बजाज पल्सर 125, हीरो मेस्ट्रो एज 125, टीवीएस एनटॉर्क और यामाहा फैसिनो से है.

कंपनी ने इस ऑफर के तहत अपने पॉपुलर 125 सीसी की Honda Shine BS6 बाइक पर केवल उन्ही ग्राहकों को कैशबैक देगी, जो SBI क्रेडिट कार्ड का यूज करते है.

और साथ में कंपनी यह ऑफर केवल EMI ट्रांजेक्शन पर ही यह ऑफर देगी, इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए आपको कम से कम 40,000 रुपये तक ट्रांजैक्शन करना होगा और ये ट्रांजैक्शन EMI के तौर पर किया जाना चाहिए.

SBI क्रेडिट कार्ड यूज करने वाले यूजर इस ऑफर का फायदा 1 मई से लेकर 30 जून 2021 तक उठा सकते है. इस ऑफर में कस्टमर्स को 5 प्रतिशत कैशबैक के तहत कस्टमर को अधिकतम 3500 रुपये का ही कैशबैक मिलेगा.

जापानी टू व्हीलर मैन्युफैक्चरर कंपनी Honda अपने कुछ बाइक्स पर शानदार डिस्काउंट ऑफर दे रही है. अभी हाल ही में कंपनी ने अपने स्कूटर्स पर डिस्काउंट दिया था, अब कंपनी अपने पॉपुलर बाइक 125 सीसी की Honda Shine BS6 पर कैशबैक का घोषणा किया है. इस ऑफर में कंपनी इस बाइक कि खरीद पर अपने कस्टमर्स को 5 प्रतिशत का कैशबैक दे रही है.