भारत में लॉन्च हुई Honda Grazia 125 BS6, जानिए ये है कीमत

होंडा ने नई ग्रजिया 125 सीएस 6 को नया लुक दिया है। कंपनी ने इस स्कूटर में स्प्लिटेड हेडलाइट को री-पोजिशन किया है, जिसके चलते न्यू ग्राजिया 125 पहले से ज्यादा एग्रेसिव लगता है। इसके अलावा कंपनी ने इसमें नए टेललैंप का इस्तेमाल किया है।

 

भोजपुरी एक्टर को कार चोरी के लिए पकड़ा: भोजपुरी फिल्म एक्टर ने चुराई 50 से अधिक कारें, पुलिस ने धरा  इसके साथ ही पिछले हिस्से में जेट विमान से इंड रियर विंकर और स्प्लिट ग्रैब रेल लगाए गए हैं.

जो कि इसे और भी बेहतर लुक देते हैं। स्कूटर के साइट में इसके 3 डी लोगो को लगाया गया है, वहीं होंडा की बैजिंग को इसके फ्लोर पैनल पर दिया गया है, जो इसे प्रीमियम लुक देता है।

होंडा मोटरसाइकिल और स्कूटर ने हाल ही में अपनी नई बीएम 6 होंडा ग्रजिया 125 का टीजर वीडियो जारी किया था। अब कंपनी ने अपनी इस स्कूटर को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस स्कूटर को 73,336 रुपये (एक्स-शोरूम) की कीमत पर उतारा है।

आपको बता दें कि होंडा ग्रजिया 125 होंडा की 125 सीसी प्रीमियम गियरलेस स्कूटर है और अब कंपनी ने इस स्कूटर को पहले ज्यादा से बेहतर और नए अपडेट के साथ लॉन्च किया है। कंपनी ने इसे एक नया डिजाइन देने के साथ ही इसे स्पेसिफिकेशन को भी अपडेट किया है।