Honda City की खरीद पर पाएं 50 हजार तक का डिस्काउंट, जाने पूरी डिटेल

कंपनी ने Honda Jazz के अपडेटेड वर्जन को अगस्त 2020 में लॉन्च किया था जिसमें इसके इंजन में बदलाव किए गए थे और इसे 1.5 लीटर डीजल यूनिट के साथ पेश किया गया था.

इस कार की कीमत (एक्स-शोरूम, दिल्ली) 7.55 लाख रुपये से लेकर 9.79 लाख रुपये तक है. इस कार की खरीद पर ग्राहक 50 हजार रुपये तक की बचत कर सकते हैं.

कंपनी इस कार पर 25 हजार रुपये तक का कैश डिस्काउंट, 15 हजार रुपये तक का एक्सचेंज बोनस, 6 हजार रुपये तक का लॉयल्टी बोनस और 29,000 रुपये तक की मुफ्त एसेसरीज दी जा रही हैं.

होंडा WR-V के फेसलिफ्ट मॉडल को पिछले साल जुलाई में कॉस्मेटिक अपग्रेड्स के साथ पेश किया गया था. यह कॉम्पैक्ट एसयूवी है 1.5 लीटर इंजन से लैस है और इसकी कीमत (एक्स-शोरूम, दिल्ली) 8.55 लाख रुपये से लेकर 11.05 लाख रुपये तक है.

कंपनी इस कार की खरीद पर कुल 50,500 रुपये का डिस्काउंट दे रही है जिसमें 25 हजार रुपये तक का कैश डिस्काउंट, 15 हजार रुपये तक का एक्सचेंज बोनस, 6 हजार रुपये तक का लॉयल्टी बोनस, और 29,500 रुपये तक की मुफ्त एसेसरीज शामिल हैं.

अगर आप इस महीने वेलेंटाइन के मौके पर अपने चाहने वालों को कार गिफ्ट करने की प्लानिंग कर रहे हैं तो यह बेहतरीन मौका है जिसमें आप होंडा की कारों पर बंपर डिस्काउंट पा सकते हैं.

दिसंबर और जनवरी में अपनी कारों पर भारी छूट देने के बाद होंडा अब फरवरी में भी Amaze, Jazz, WR-V और City जैसे मॉडल्स पर डिस्काउंट ऑफर कर रही है.