Honda Activa पर मिल रहा ये बड़ा ऑफर , जाने पूरी डिटेल

25 हजार में बिकने वाली Honda Activa 18 हजार किलोमीटर चली हुई है. इस गाड़ी का मॉडल 2013 का है. ये 110 सीसी की स्कूटर है. इस स्कूटी का माइलेज 55 Kmpl बताया गया है.

वहीं मैक्स पावर की बात करें तो ये 8 Bhp है और व्हील का साइज 10 इंच का है. इस स्कूटी में ऑटो और किक स्टार्ट दोनों की सुविधा है. सेफ्टी फीचर्स की बात करें तो इलेक्ट्रॉनिक स्टैबिलिटी कंट्रोल, ट्रैक्शन कंट्रोल, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, एंटी थेफ्ट अलार्म की सुविधा है .

दरअसल Droom प्लेटफार्म जो ऑनलाइन कार, स्कूटर और बाइक खरीदने में आपकी मदद करती है. यहां एक एक्टिवा की डील है. जो केवल 25 हजार रुपए में उपलब्ध है. इसे दिल्ली में पहले ओनर की ओर से बेचा जा रहा है.

अगर आपसे कोई कहे कि आपको 70 हजार को होंडा एक्टिवा केवल 25 हजार रुपए में मिल जाएगी तो आप थोड़ा चौकेंगे जरुर. लेकिन यहां चौंकने की बात नहीं है हम आपको एक ऐसी ही डील बताने जा रहे है.

दरअसल होंडा एक्टिवा का क्रेज दोपहिया वाहनों में आज भी बरकरार है इसलिए नया हो या पुराना इस स्कूटर की डिमांड हमेशा बनी रहती है और इसकी रिसेल वैल्यू भी काफी अच्छी होती है. तो आइए जानते हैं इस डील के बारे में