गृह मंत्री अमित शाह को लेकर सामने आई ये बड़ी खबर, एम्स से हुए…

कोरोना निगेटिव होने के चार दिन बाद केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को हल्के बुखार की शिकायत हुई. इसके बाद 18 अगस्त की देर रात वह दिल्ली स्थित एम्स में भर्ती हुए.

 

एम्स निदेशक डॉक्टर रणदीप गुलेरिया की अगुवाई में एक टीम उनकी देखभाल में लगी थी. उन्हें हल्का बुखार था, जिसके बाद ही उन्हें एम्स में एडमिट कराया गया.

कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने पर गृह मंत्री अमित शाह ने कहा था, ‘मेरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है. मैं ईश्वर का धन्यवाद करता हूं. इस समय जिन लोगों ने मेरे स्वास्थ्य लाभ के लिए शुभकामनाएं देकर मेरा और मेरे परिजनों को ढांढस बंधाया, उन सभी का ह्रदय से आभार व्यक्त करता हूं.’

गौरतलब है कि 2 अगस्त को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. इसके बाद उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

14 अगस्त को उनकी जांच रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उन्हें मेदांता अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया था. इसके बाद वह होम आइसोलेशन में थे.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज एम्स से डिस्चार्ज कर दिए गए हैं. कल ही एम्स ने बयान जारी करके कहा था कि गृह मंत्री अमित शाह ठीक हो चुके हैं और उन्हें जल्द ही डिस्चार्ज किया जाएगा. अमित शाह 18 अगस्त को हल्के बुखार की शिकायत के बाद दिल्ली के एम्स में भर्ती हुए थे. करीब 12 दिन तक उनका इलाज चला.