Hero Splendor को खरीदने पर मिल रही ये भारी छूट , जानें ऑफर के डीटेल्स

Splendor Plus कंपनी की लाइन-अप में सबसे किफायती मॉडल है. कंपनी स्प्लेंडर प्लस को तीन वेरिएंट्स में पेश करती है. सभी वेरिएंट्स में 97.2 cc सिंगल-सिलिंडर इंजन मिलता है.

यह इंजन 8.02 PS का अधिकतम पावर और 8.05 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है. Super Splendor बाइक में 124.7 cc इंजन दिया गया है जो 10.8 PS का अधिकतम पावर और 10.6 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है. जबकि Splendor iSmart को 113.2 सीसी इंजन मिलता है, जो 9 hp का अधिकतम पावर और 9.89 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है.

हीरो मोटोकॉर्प के ऑफर के अनुसार, इन बाइक्स को चुनिंदा बैंकों से EMI, डेबिट और क्रेडिट कार्ड के जरिये खरीदने पर 12,000 तक का कैशबैक दे रही है. इसके अलावा, कंपनी हीरो बाइक की खरीद पर एक्सचेंज या लॉयल्टी बोनस का ऑफर भी दे रही है.

जिससे ग्राहकों को 2000 तक की बचत हो सकेगी. यह ऑफर तीनों बाइक्स – स्प्लेंडर प्लस (Splendor Plus), सुपर स्प्लेंडर (Super Splendor) और स्प्लेंडर आईस्मार्ट (Splendor iSmart) बाइक्स की खरीद पर दिया जा रहा है.

दुनिया की सबसे बड़ी दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी Hero MotoCorp (हीरो मोटोकॉर्प) कम्यूटर बाइक्स के शौकीनों के लिए एक शानदार मौका लेकर आयी है.

कंपनी अपनी बेस्ट सेलिंग मोटरसाइकिल Hero Splendor रेंज की खरीद पर भारी डिस्काउंट ऑफर कर रही है. कंपनी अपनी Splendor Plus (स्प्लेंडर प्लस), Super Splendor (सुपर स्प्लेंडर) और Splendor iSmart (स्प्लेंडर आईस्मार्ट) जैसे पॉपुलर मॉडल की खरीद पर कई फायदे दे रही है.