Hero Maestro Edge 125 स्कूटर पर मिल रहा ये बड़ा ऑफर , जानिए कीमत से लेकर फीचर

Hero Maestro Edge 125 स्कूटर को 72,250 रुपये (ड्रम ब्रेक) और Rs. 76,500 (डिस्क ब्रेक) के साथ 79,750 रुपये (कनेक्टेड वेरिएंट) में खरीदा जा सकता है। स्कूटर्स के इन सभी वेरिएंट्स की कीमतें दिल्ली, एक्स-शोरूम हैं।

Maestro Edge 125 ‘XSens Technology’ के साथ 124.6cc BS-VI कम्प्लायंट प्रोग्राम्ड फ्यूल इंजेक्शन इंजन द्वारा संचालित है – जो 7000 RPM पर 9 BHP का पावर आउटपुट और 5500 RPM पर 10.4 NM का टॉर्क प्रदान करता है।

फीचर्स की बात करें तो Maestro Edge 125 सेगमेंट फर्स्ट प्रोजेक्टर एलईडी हेडलैंप, पूरी तरह से डिजिटल स्पीडोमीटर, कॉल अलर्ट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन, हीरो कनेक्ट जैसे फीचर्स से लैस है जो आपके स्कूटर चलाने के एक्सपीरियंस को बदल कर रख देगा। माएस्ट्रो एज 125 लॉन्चिंग के बाद से ही ऐसे ग्राहकों को आकर्षित किया है जो नवीनतम तकनीक और ट्रेंड चाहते हैं।

इस अपग्रेड के साथ, हीरो मोटोकॉर्प युवाओं और टेक एंथूज़िआस्ट लोगों के बीच पहुंच बनाने का काम कर रहा है। Maestro Edge 125 का कनेक्टेड वेरिएंट दो नए प्रिज्मेटिक रंगों – प्रिज़मैटिक येलो और प्रिज़मैटिक पर्पल में आता है।

डिस्क संस्करण छह रंगों में उपलब्ध है – कैंडी ब्लेज़िंग रेड, पैंथर ब्लैक। पर्ल सिल्वर व्हाइट, मैट टेक्नो ब्लू, प्रिज़मैटिक येलो और प्रिज़मैटिक पर्पल। ड्रम वैरिएंट चार रंगों- कैंडी ब्लेज़िंग रेड, पैंथर ब्लैक, पर्ल सिल्वर व्हाइट और मैट टेक्नो ब्लू में उपलब्ध है।

 कुछ लोग किसी मोटरसाइकिल से बेहतर एक स्कूटर को खरीदना पसंद करते हैं। दरअसल स्कूटर चलाने में आसान होता है साथ ही इसमें आप अपना काफी सारा सामान भी कैरी कर सकते हैं।

यही वजह है कि बहुत सारे लोग अपने ऑफिस जाने या घरेलू कामों के लिए स्कूटर ही चलाना पसंद करते हैं। आज हम आपको मार्केट में हाल ही में लॉन्च ऐसे ही दो स्कूटर्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो बेहतरीन फीचर्स से लैस हैं साथ ही साथ इनकी पावर भी जबरदस्त है। तो चलिए जानते हैं कौन से हैं ये स्कूटर्स और क्या हैं इनकी खासियत।