‘आश्रम’ वेब सीरीज से पॉपुलर हुईं त्रिधा चौधरी ने शेयर की ये हॉट तस्वीर , देख पागल हुए फैस

‘आश्रम’ वेब सीरीज से पॉपुलर हुईं त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) अपने फैंस को इम्प्रेस करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. उनकी तस्वीरों को खूब पसंद किया जाता है. एक बार त्रिधा ने अपने हुस्न का ऐसा जादू चलाया है जिससे फैंस उन पर फिदा हो गए हैं. त्रिधा ने अपनी सबसे हॉट फोटो पोस्ट कर दी है जिससे फैंस की धड़कनें बढ़ गई हैं.

फोटो में देखा जा सकता है कि त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) मोनोकिनी में हद से ज्यादा हॉट लग रही हैं. उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है और खास तरह के डिजाइनर जूलरी पहने हुए दिख रही हैं. उन्होंने झील के किनारे गजब का पोज दिया है जिसे देखकर फैंस के दिलों में खलबली मच गई है.

त्रिधा (Tridha Choudhury) की अपनी इस फोटो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसे जमकर लाइक किया जा रहा है. फैंस ने खूब कमेंट किए हैं. एक यूजर ने लिखा, किलर. दूसरे फैन ने कमेंट किया. उफ्फ. कई यूजर्स ने तो उन्हें ब्यूटी क्वीन कहा है तो कई ने उनके बोल्ड लुक की जमकर तारीफ की है. बता दें कि त्रिधा रियल लाइफ में बेहद बोल्ड हैं और वह अक्सर अपनी ऐसी तस्वीरें शेयर कर देती हैं जिससे इंटरनेट पर बवाल मच जाता है.