इमरान खान पर फ़िदा हुई ये खूबसूरत मंत्री, रातो – रात कर डाली…सोशल मीडिया पर बना…

पाकिस्तान में एक वीडियो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में जलवायु परिवर्तन मामलों की संघीय राज्यमंत्री जरताज गुल वजीर प्रधानमंत्री इमरान खान की शान में कसीदे पढ़ती नजर आ रही हैं.

 

वह इमरान खान की तारीफ करते हुए कह उनकी कातिल मुस्कुराहट का जिक्र कर रही हैं. इतना ही नहीं वीडियो में जरताज ने इमरान को करिश्माई शख्स बताया है.

जरताज ने वीडियो में कहा, प्रधानमंत्री इमरान खान की शख्सियत बेहद खास है. अगर आप बॉडी लैंग्वेज की बात करना चाहते हैं, तो मुझे लगता है कि वह सबसे अच्छे, करिश्माई शख्स हैं. जब कभी वह किसी समस्या को हाथ में लेते हैं, वह जो उनकी कातिल मुस्कान है (उसके साथ), जब कभी वह बैठक कक्ष में दाखिल होते हैं, तो उनका करिश्मा हमारे संदेहों को उड़ा ले जाता है. उनकी बॉडी लैंग्वेज की काफी तारीफ होती है, वे जैसे चलते हैं, वे जैसे बैठते हैं, वो काफी आकर्षित है.

इमरान खान की तरीफ जरताज को सोशल मीडिया पर काफी भारी पड़ रही है. एक शख्स ने ट्वीट किया, खूबसूरत है….प्रधानमंत्री से और क्या चाहते हैं आप? वहीं, एक यूजर ने लिखा कि इस पूरी दुनिया में यह (गुल) सार्वाधिक बिना काम वाली महिला मंत्री हैं. वैसे बता दें कि मंत्री ही नहीं इमरान खान का भी कई बार सोशल मीडिया पर मजाक बन चुका है.

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान इन दिनों देश में ही नहीं वैश्विक स्तर पर भी लोगों के निशाने पर हैं. इसकी एक वजह पाकिस्तान की आर्थिक स्थिति है, जो दिन-ब-दिन खराब होती जा रही है. ऐसे में इमरान खान के लिए एक राहत की खबर है. पाकिस्तान की एक मंत्री ने इमरान की मुस्कुराहट को कातिलाना बताया है.