विराट कोहली को लेकर हार्दिक पांड्या ने कही ये बात, जानकर उड़े लोगो के होश

इस दौरान जब जिक्र विराट कोहली को लेकर छिड़ा तो इस हरफनमौला खिलाड़ी ने कहा, ‘मैंने उनसे दो दिन पहले ही बात कर रहा था। मैंने उनसे पूछा कि उनकी कामयाबी का राज क्या है?’

 

हार्दिक ने कि उन्हें विराट ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा, ‘(खेल के प्रति) तुम्हार व्यवहार अच्छा है, सब कुछ अच्छा है, तुम्हें बस एक ही बात दिमाग में रखनी है कि तुम्हें टॉप लेवल पर पहुंचना है यहां निरंतरता को बरकरार रखना है।

आपमें नंबर 1 बनने के लिए बड़ी भूख होनी चाहिए, जो सही दिशा में हो किसी को नीचे धकेल कर नहीं। आपका यही लक्ष्य होना चाहिए कि आप अपनी कड़ी मेहनत और अपनी क्षमता के दम पर नंबर 1 बनेंगे।’

उन्होंने यह भी बताया कि अब मैं जानता हूं कि कैसे और क्यों विराट इतने निरंतर हैं। रोहित शर्मा, एमएस धोनी जैसे खिलाड़ी भी नंबर 2 पर रहना पसंद नहीं करते।

भारतीय क्रिकेट टीम के विस्पोटक बल्लेबाज़ और बेहतरीन आलराउंडर हार्दिक पंडया ने विराट कोहली के बारे में एक बड़ा बयान दिया है। हम सब जैसें की जानते है .

विराट कोहली क्रिकेट को लेकर कितना कठोर रहते है। वो सभी लोगों को प्रोत्साहित भी करते रहते है। दरअसल हार्दिक पंड्या एक टीवी चैनल के कार्यक्रम ‘स्पोर्ट्स तक’ से बात कर रहे थे।