हाथरस केस: ओवैसी ने यूपी सरकार को घेरा, कही ये बड़ी बात

हाथरस मामले में सरकार ने दावा किया है कि हाथरस की आड़ में दंगे फैलाने की साजिश रची गई थी इसी मामले में पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया का नाम सामने आया है। इस मामले में पीएफआई के 4 कार्यकर्ताओं को पुलिस ने मथुरा से गिरफ्तार किया और उनके पास से विवादित साहित्य भी बरामद किए।

 

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि योगी आदित्यनाथ ने दलित परिवार को अपनी लड़की के अंतिम संस्कार की इजाजत क्यों नहीं दी, उन्होंने कहा कि लड़की की का अंतिम संस्कार रात में कर दिया गया।

वहीं सवाल किया कि क्या यह भी अंतरराष्ट्रीय साजिश है। उन्हें कहा कि अब तक अपनी नाकामी कुछ इस तरह की बातों से छुपाते रहेंगे, ओवैसी ने कहा कि बिहार चुनाव में हर मसले की गूंज होगी।

ओवैसी ने कहा कि वेबसाइट तो अजीबोगरीब है उसकी बुनियाद पर साजिश कर रहे हैं, जहां कहीं भी सरकार से गड़बड़ी हो तो वहां साजिश बना दिया जाए, यह तो पुरानी कहानी हो चुकी है। उन्होंने कहा कि इसमें कोई सच्चाई नहीं है, उस बच्ची के साथ रेप हुआ उस बच्ची का आपने सही इलाज नहीं करवाया।

हाथरस मामले (Hathras Case) में पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (Popular front of india) को लेकर हो रही जांच और खुलासे पर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (All India Majlis-e-Ittehadul Muslimeen) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने यूपी सरकार घेरा हैं। एआईएमआईएम प्रमुख ने कहा कि सरकार अपनी नाकामियों को साजिश की आड़ में छिपा रही है।