हरभजन सिंह ने शेयर किया ये विडियो, कहा सिर घूम गया

आईपीएल 2020 में हरभजन हिस्सा नहीं ले पाए थे और नीलामी से पहले उनकी टीम चेन्नई सुपरकिंग्स ने उन्हें रिलीज कर दिया था। इसके बाद आईपीएल ऑक्शन में हरभजन को बेस प्राइस 2 करोड़ रुपए में कोलकाता नाइटराइडर्स ने खरीदा। अब वह 9 अप्रैल से शुरू होने वाले आईपीएल 2021 में नजर आएंगे।

 

हरभजन द्वारा शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि खिलाड़ी गेंद डालने के लिए हाथ घूमाता है और ये ही वह एक्शन पूरा करते हुए गेंद को फेंकता है तो स्ट्राइक पर खड़ा बल्लेबाज पीछे हट जाता है।

इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, मेरे से बेहतर वर्जन। इसी के साथ ही उन्होंने स्माइल करने वाली इमोजी का भी इस्तेमाल किया। इस वीडियो को भज्जी के एक दोस्त ने भेजा था.

जिसके लिए खिलाड़ी ने उन्हें शुक्रिया किया और लिखा, बाॅल पता नहीं घूमेगी या नहीं पर सिर घूम गया। इस वीडियो को अभी तक 8 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह का सफल गेंदबाजों में से एक रहे हैं और उनका गेंदबाजी एक्शन भी काफी मशहूर है। अब उनके एक्शन की नकल करते हुए एक गेंदबाज का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को खुद हरभजन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और अपने से बेहतर वर्जन बताया है।