गुजरात टाइटंस ने लखनऊ सुपर जायंट्स को हराया , प्लेऑफ में कर ली अपनी जगह पक्की

आईपीएल 2022 में मंगलवार को सीजन का 57वां मैच खेला गया, जिसमें पॉइंट टेबल की दो टॉप टीमें आमने-सामने थी। बेस्ट वर्सेस बेस्ट की इस लड़ाई में गुजरात टाइटंस ने (Gujarat Titans) ने लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) को 62 रन से करारी मात देकर आईपीएल 2022 के प्लेऑफ (IPL 2022 Playoffs) में अपनी जगह पक्की कर ली।

लखनऊ सुपर जायंट्स के पास अभी प्लेऑफ में पहुंचने का मौका है क्योंकि टीम के 16 अंक है और उसे अभी दो मैच और खेलने हैं। हालांकि टीम की शर्मनाक हार के बाद मेंटॉर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) बहुत नाराज दिखे। मैच के बाद गंभीर ने खिलाड़ियों की जमकर क्लास लगाई। उन्होंने कहा कि हारने में कोई बुराई नहीं है, लेकिन हार मान लेना बहुत गलत बात है।

LSG ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें गंभीर मैच के बाद खिलाड़ियों से बात करते हुए नजर आ रहे हैं। गंभीर ने कहा, ‘मुझे लगता है कि आज हमने लड़ाई लड़ी ही नहीं। हम कमजोर नजर आए। ईमानदारी से कहूं तो आईपीएल जैसे टूर्नामेंट में कमजोर नजर आने की कोई गुंजाइश नहीं है। हारने में कोई बुराई नहीं है। मैच में एक टीम जीतेगी, एक हारेगी। लेकिन हार मान जाना बहुत गलत है। आज हमने इस टूर्नामेंट में टीमों को हराया है और इस टूर्नामेंट में हम बहुत अच्छा खेले हैं।’